लॉकडाउन में की मजबूर की मदद, फैन्स ने बना दिया सोनू सूद के नाम का मंदिर

Webvarta Desk: Fans Made Temple of Sonu Sood: कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown) में हजारों-लाखों प्रवासी मजदूर न केवल बेरोजगार हो गए थे बल्कि उनके घर जाने का भी इंतजाम नहीं था। जब मजदूर पैदल ही अपने घरों को निकल पड़े तो सोनू सूद (Sonu Sood) उनकी मदद को आगे आए।

उन्होंने (Sonu Sood) इन प्रवासी मजदूरों के केवल घर जाने का ही नहीं बल्कि खाने-पीने का भी इंतजाम किया। अब इन फैन्स ने आभार जताते हुए सोनू सूद का मंदिर ही बना दिया है।

तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोगों ने अधिकारियों के मदद से सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर (Fans Made Temple of Sonu Sood) बना दिया है। इस मंदिर में सोनू सूद की एक मूर्ति भी लगाई गई है। मंदिर को रविवार 20 दिसंबर को खोला गया है। इसमें स्थानीय लोगों ने सोनू सूद की मूर्ति की आरती भी उतारी है। पूजा के दौरान स्थानीय महिलाओं ने ट्रडिशनल ड्रेस पहनकर लोकगीत भी गाए।

जिला परिषद मेंबर गिरि कोंडल रेड्डी ने कहा कि सोनू सूद ने कोरोना आपदा के दौरान लोगों की भरपूर मदद की थी, इसलिए उनका स्थान भगवान जैसा है और उन्होंने सोनू का मंदिर बना दिया। रेड्डी ने यह भी कहा कि सोनू सूद उनके लिए भगवान की तरह हैं।

सोनू सूद की मूर्ति बनाने वाले मधुसूदन पाल ने कहा कि सोनू ने लोगों की मदद करके उनके दिल में जगह बना ली है। पाल ने कहा कि सोनू ने उनके दिल में भी जगह बना ली है, उन्होंने केवल एक छोटी सी मूर्ति बनाई है जो सोनू सूद के लिए गिफ्ट है। बता दें कि बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद को भारत रत्न दिए जाने की भी मांग की है।