फैन्‍स ने की सोनू सूद और अक्षय कुमार को ‘भारत रत्‍न’ देने की मांग, बोले- इन जैसा कोई नहीं!

New Delhi: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर्स अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सोनू सूद (Sonu Sood) के फैन्स उन्हें देश के सर्वोच्‍च नागर‍िक सम्‍मान ‘भारत रत्‍न’ (Bharat Ratna) देने की मांग कर रहे हैं।

कोरोना महामारी के इस दौर में सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान दिए, जबकि कई दूसरे फंड में भी बढ़-चढ़कर मदद की।

सोशल मीडिया पर अब यूजर्स और फैन्‍स अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सोनू सूद (Sonu Sood) को देश के सर्वोच्‍च नागर‍िक सम्‍मान ‘भारत रत्‍न’ (Bharat Ratna) दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

ट्विटर पर बीते तीन दिनों से इसको लेकर यूजर्स ट्वीट कर रहे हैं। कई फैन्‍स ने तो यहां तक लिखा है सोनू सूद और अक्षय कुमार कोरोना संक्रमण के इस दौर में मजबूरों और गरीबों के लिए देवता से कम नहीं हैं। ऐसे में दोनों को भारत रत्‍न तो मिलना ही चाहिए।

एक यूजर ने तो दोनों ऐक्‍टर्स के हालिया कामों की लिस्‍ट भी शेयर की है। अक्षय कुमार इससे पहले भी सैनिकों के परिवार से लेकर देश में बाढ़ जैसी स्‍थि‍तियों में भी जरूरतमंदों की मदद कर चुके हैं। फैन ने यह भी याद दिलाया कि अक्षय कुमार ने ‘भारत के वीर’ ऐप की भी शुरुआत की।

प्रवासियों के लिए मसीहा बने सोनू सूद

दूसरी ओर, सोनू सूद ने न सिर्फ प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया, बल्‍क‍ि मुंबई में अपने होटल्‍स के दरवाजे कोरोना वॉरियर्स के लिए संक्रमितों के लिए खोल दिए। सोनू ने पंजाब में डॉक्‍टरों के लिए पीपीई किट भी दान किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *