Bharti 1

Drugs Case: NCB ने अपने ही 2 अफसरों को किया सस्पेंड

-कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष को बेल दिलाने में की थी मदद?

Entertainment Desk: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस मामले में तेजी से कार्रवाई कर रही है।

 

अब खबर आ रही है कि ड्रग्स रैकेट से जुड़े एक मामले में NCB ने अपने ही दो अफसरों पर एक्शन ले लिया हे। इन दोनों अधिकारियों पर आरोप है कि इन्होंने कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में उनकी मदद की। मुंबई एनसीबी के इन दोनों ही अधिकारियों को अब सस्पेंड कर दिया गया है।

 

इन दोनों अधिकारियों पर गाज गिरने के बाद अब NCB के वकील की भूमिका भी संदेहास्पद मानते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

 

बता दें कि इन बॉलीवुड स्टार्स की बेल पर जब सुनवाई की जानी थी उस वक्त वकील कोर्ट में पेश नहीं हुए थे। वकील के पेश नहीं होने के कारण NCB अदालत के सामने अपना पक्ष नहीं रख पाया और सभी स्टार्स को बेल मिल गई। इन दोनों ही अफसरों पर विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारकर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। इसके बाद भारतीय सिंह और उनके पति हर्ष को हिरासत में ले लिया गया था। इसके बाद जब भारती सिंह ने कोर्ट में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई। भारती​ सिंह और हर्ष को जमानत इसलिए मिलना आसान हो गया क्योंकि एनसीबी की तरफ से वकील मौजूद नहीं थे और उनका पक्ष नहीं रखा जा सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *