Drishyam 2 Trailer: यहां देखें सुपरस्टार मोहनलाल की ‘दृश्यम 2’ का धमाकेदार ट्रेलर

Webvarta Desk: Drishyam 2 Trailer Released: ऐमजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की आने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर (Drishyam 2 Trailer) रिलीज कर दिया है।

पहले यह ट्रेलर (Drishyam 2 Trailer) 8 फरवरी को रिलीज किया जाना था मगर इससे पहले ही यह ऑनलाइन लीक हो गया। इसके बाद ऐमजॉन ने तय तारीख से 2 दिन पहले ही ऑफिशल ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

खबर है कि खुद ऐमजॉन के प्लैटफॉर्म पर गलती से यह ट्रेलर (Drishyam 2 Trailer) रिलीज कर दिया गया था। हालांकि इसे तुरंत हटा लिया गया लेकिन तब भी इसे कॉपी कर लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

फिल्म के ट्रेलर (Drishyam 2 Trailer) में जॉर्जकुट्टी (मोहनलाल) और उसकी फैमिली दिखाई गई है जो अब उन परेशानियों से उबर चुकी है जो पिछली फिल्म में दिखाई गई थीं।

जॉर्जकुट्टी ने अब अपना एक थिअटर खोल लिया है और वह एक फिल्म प्रड्यूस करना चाहता है। उसकी वाइफ रानी (मीना) इस बात से खुश नहीं है कि उसका पति अपनी सारी जिंदगी की कमाई अपने सपने पर लगा दे। वह अपनी बेटी की शादी में वह पैसा लगाना चाहती है। तभी एक बार फिर यह परिवार पुलिस की जांच में फंस जाता है क्योंकि लोग कहते हैं कि जिस लड़के की मौत हुई है वह जॉर्जकुट्टी की बेटी का दोस्त था। अब इस बार जॉर्जकुट्टी अपने परिवार को कैसे बचाता है यही फिल्म की कहानी है। देखें, ट्रेलर:

बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था। इसके बाद 2015 में निशिकांत कामत ने इसका हिंदी रीमेक भी बनाया था जिसमें अजय देवगन के साथ श्रिया सरन, तब्बू और इशिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म का तमिल रीमेक भी बना था और हर भाषा में इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। ‘दृश्यम 2’ ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर 19 फरवरी 2021 को रिलीज की जाएगी।