Dil Bechara Released: सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज, यहां देखें पूरी मूवी

New Delhi: Dil Bechara Released: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फैंस को उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) का बेसब्री से इंतजार था। आज सुशांत के लाखों-करोड़ों फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग नम आखों से सुशांत को याद कर रहे हैं।

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर आज शाम 7.30 बजे रिलीज हो गई है। सुशांत के लिए फैंस की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को फ्री कर दिया है। अब सभी लोग इस फिल्म को फ्री में ही देख सकेंगे।

सुशांत की फिल्म को कई सेलेब्स ने भी प्रमोट किया है। फिल्म को डायरेक्ट किया है मुकेश छाबड़ा ने। सुशांत की फिल्म की को-स्टार संजना सांघी और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी फिल्म से जुड़ी यादें लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि ‘दिल बेचारा’ साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ का रीमेक है। ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ मूवी जॉन ग्रीन की किताब पर आधारित थी। फिल्म के कई गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही नया रिकॉर्ड बनाया था।

सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि आज सभी की आंखों में आंसू आने वाले हैं। लोग कह रहे हैं कि काश सुशांत इस प्यार को देखने लिए हम सभी के बीच होते। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, ‘हम इसे आप सभी के लिए और स्पेशल बनाना चाहते हैं, तो इस डेट और टाइम को लॉक कर लीजिए। चलिए सब इसे साथ देखते हैं। एक ही वक्त पर, अलग-अलग जगहों से, एक ऑडियंस बनकर। ये सुशांत के लिए है’।

फिल्म देखने के लिए यहां करें क्लिक….