Dharmendra ने कोरोना में कालाबाजारी पर जताया दुख, शेयर किया दिलीप कुमार की फिल्म का सीन

Dharmendra

मुंबई, 15 मई (वेबवार्ता)। बॉलिवुड के ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर पर काफी चिंता जताई थी और फैन्स को सुरक्षित रहने की सलाह दी थी। अब कोरोना वायरस के फैलने के बाद दवाओं और ऑक्सिजन (Oxygen) की कालाबाजारी पर धर्मेंद्र ने दुख जताया है। इसके लिए उन्होंने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की फिल्म का एक विडियो क्लिप शेयर किया है।

धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की साल 1953 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुटपाथ’ का सीन शेयर करते हुए लिखा, ‘1952 में हो रहा था … आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा। फुटपाथ में दिलीप साहब (Dilip Kumar)।’ इस वीडियो में दिलीप कुमार का किरदार बीमारियों के दौरान दवाओं की कालाबाजारी पर बेहद प्रभावशाली डायलॉग्स बोलते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इससे एक दिन पहले ही धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपना एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह शायरी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को भी धर्मेंद्र के फैन्स ने जमकर पसंद किया है। इस वीडियो धर्मेंद्र बोल रहे हैं, खामोशी को मेरी बदमिजाजी न समझना, चाहत सबसे बदस्तूर बरकरार है दोस्तों। आजकल कुछ चुप- चुप सा रहता हूं दोस्तों।

वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र (Dharmendra) पिछली बार अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे। अब धर्मेंद्र अपनी अगली होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ सनी, बॉबी और करण देओल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘अपने 2’ की शूटिंग फिलहाल कोरोना वायरस के कारण शुरू नहीं हो सकी है।