BJP की स्टार प्रचारक कंगना! फडणवीस बोले- ‘जरूरत नहीं, हमारे पास सुपरस्टार नरेंद्र मोदी हैं’

New Delhi: शिवसेना (Shivsena) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आ’रोप लगाया है कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के चलते पार्टी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त मामले को मुद्दा बना रही है। चुनाव में मुद्दे को भुनाने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सपॉर्ट किया जा रहा है।

वहीं इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा है कि उन लोगों को चुनाव में प्रचार के लिए किसी स्टार की जरूरत नहीं है। उनके पास सुपरस्टार नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) हैं।

बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election) में कंगना (Kangana Ranaut) से प्रचार कराने और चुनाव में फायदे के लिए कंगना को सपॉर्ट करने की बात को बीजेपी ने नकारा है। देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने पत्रकारों से बात करते हुए शिवसेना को जवाब दिया है।

‘नरेंद्र मोदी कैंपेन के लिए काफी’

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा, ‘हमें किसी स्टार की जरूरत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े स्टार और देश के सुपरस्टार नरेंद्र मोदी जी हमारे साथ हैं। उनका कैंपेन ही हमारे लिए बहुत है। उनके भरोसे ही हम देश में जीते हैं और सब जगह जीतेंगे।

बिहार चुनाव प्रभारी हैं देवेंद्र फडणवीस

आपको बता दें कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) बिहार चुनाव प्रभारी हैं। कुछ पत्रकारों ने उसने पूछा था कि कंगना रनौत आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी से स्टार प्रचारकों में से एक होंगी। उन्होंने इन अटकलों को सिरे से खारिज किया।

उद्धव ठाकरे पर किया कटाक्ष, बोले कंगना की जगह कोरोना से लड़ें

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष किया कि वह कंगना रनौत से ल’ड़’ने के स्थान पर कोरोना से ल’ड़ा’ई लड़ने में अपना समय लगाएं।

इससे पहले बीएमसी के कंगना का घर तो’ड़ने के मामले में उद्धव सरकार और शिवसेना पर नि’शा’ना साधा था। उन्होंने कहा था, ‘कंगना रनौत के मामले को आपने (शिवसेना) ने हद से ज्‍यादा तूल दिया है। वह कोई नेता नहीं है। आप दाऊद का घर तो तो’ड़ने गए नहीं लेकिन आपने उसका बंगला तोड़ दिया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *