पूछताछ के दौरान 3 बार फूट-फूटकर रोईं दीपिका पादुकोण, मगर नहीं पिघले NCB अधिकारी

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्र;ग ऐंगल की जांच के लिए NCB ऐक्टिव है। ड्र;ग लिंक में कई बड़े स्टार्स फंसते नजर आ रहे हैं। शनिवार (26 सितंबर) को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ की गई।

दीपिका (Deepika Padukone) NCB के कोलावा ऑफिस में सुबह 10 बजे पहुंच गई थीं और 3.30 के बाद निकलीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के दौरान दीपिका 3 बार रोईं।

3 बार रोईं दीपिका, नहीं पिघले अधिकारी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से NCB के 5 अधिकारियों ने पूछताछ की थी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान दीपिका 3 बार रोईं। इस पर अधिकारियों ने उनसे ‘इमोशनल कार्ड’ न खेलने को कहा। दीपिका ने ये कुबूल किया कि जांच एजेंसी को जो चैट्स मिली है यह उन्हीं की है। इसमें वह अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से ड्र;ग्स के बारे में बात कर रही थीं। हालांकि उन्होंने ड्र;ग्स लेने से इनकार किया।

अधिकारियों ने लिया दीपिका का फोन

इस बीच दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का फोन भी अधिकारियों ने जब्त कर लिया है। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, एक NCB सोर्स ने बताया, दीपिका, करिश्मा, रकुल और सिमोन खंबाटा के फोन NCB ने इंडियन इविडेंस ऐक्ट के तहत जब्त कर लिए हैं।

भीड़ से बचने के लिए होटल में रुकी थीं दीपिका

दीपिका शुक्रवार रात को गोवा से मुंबई लौटी हैं। उनके साथ उनके पति रणवीर सिंह भी थे। वह वहां शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। दीपिका गोवा से लौटकर एनसीबी ऑफिस के पास एक होटल में ठहरी थीं। उन्होंने यह फैसला मीडिया की भीड़भाड़ से बचने और एनसीबी तक टाइम से पहुंचने के लिए किया था।

सारा और श्रद्धा ने भी किया ड्र;ग लेने से इनकार

दीपिका के अलावा इस केस में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की गई। सारा और श्रद्धा दोनों ने ड्र;ग्स लेने से इनकार किया। श्रद्धा ने बताया कि वह सुशांत के साथ पार्टी करती थीं। वहीं ये भी कहा कि पार्टी में ड्र;ग्स नहीं बल्कि ड्रिंक्स सर्व होते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *