Tuesday , 28 January 2020

‘लाल कप्तान’ में ट्रैकर बने नजर आएंगे दीपक डोबरियाल

मुंबई, 28 सितंबर (वेबवार्ता)। फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में अपने अभिनय से दर्शकों को गुदगुदाने वाले अभिनेता दीपक डोबरियाल अब अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल कप्तान’ में एक अलग तरह के किरदार में दिखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। फिल्म में दीपक एक ट्रैकर के किरदार में नजर आएंगे, जो किसी भी आदमी या जानवर की गंध से उसका पता लगा सकता है।

फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म में दीपक के फर्स्ट लुक का अनावरण किया, जिसमें उनका पहनावा एक यात्री के जैसा लग रहा है और उनके आसपास दो कुत्ते भी हैं। फिल्म में इन दो कुत्तों का नाम ‘सुखीराम’ और ‘दुखीराम’ है, लाल कप्तान की दुनिया में ये दोनों चीजों या इंसानों को ढूंढ़ने में दीपक की मदद करते हैं।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए दीपक ने कहा, “फिल्म में मेरा अहम किरदार है। उसके बिना कोई भी कुछ भी ढूंढ पाने में नाकाम है। मेरा किरदार लोगों को दिशा देता है। अगर किसी को किसी जगह का पता लगाना होता है या फिर किसी के बारे में कोई जानकारी चाहिए रहती है तो मेरा किरदार उस शख्स की मदद करता है। फिल्म में इस किरदार के साथ काम करने का मेरा अनुभव बिल्कुल भिन्न रहा। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी।”

 फिल्म में सैफ अली खान मुख्य किरदार में हैं, वह इसमें एक नागा साधु का किरदार निभा रहे हैं। इरॉस इंटरनेशनल और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोड्क्शन्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *