सुशांत सिंह राजपूत केस में कांग्रेस की मांग- ‘BJP ऐंगल की भी हो जांच’

New Delhi: अब कांग्रेस पार्टी की महाराष्ट्र इकाई (Maharashtra Congress) ने शुक्रवार को मांग की है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ‘भारतीय जनता पार्टी (BJP) ऐंगल’ की भी जांच होनी चाहिए।

हालांकि, महाराष्ट्र BJP ने कांग्रेस की मांग और आरोपों को बकवास करार दिया। कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने दावा किया कि CBI मामले के ड्र’ग्स ऐंगल के संदर्भ में संदीप सिंह से पूछताछ करने जा रही है, जो जीवनी आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Modi Biopic) के निर्माता हैं।

सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने ट्वीट किया, ‘इसमें निश्चित रूप से BJP ऐंगल भी है। मा’दक द्रव्य के लेनदेन में CBI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के निर्माता की जांच करेगी। यह बेहद गं’भीर है। क्या इसीलिए मामले की जांच में CBI को लाने की इतनी जल्दी थी। जब बॉलीवुड में कई शीर्ष निर्माता थे तब इस परियोजना को अंजाम देने के लिए संदीप सिंह को क्यो चुना गया?’

‘ड्र’ग्स, बॉलिवुड और बीजेपी की साठगांठ की हो जांच’

कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने कहा, ‘मुख्यमंत्री, गृह मंत्री को बॉलीवुड, मा’दक द्रव्यों और BJP के बीच साठगांठ की जांच करनी चाहिए। बीजेपी और बॉलीवुड के संबंधों के बारे में सब जानते हैं। क्या CBI से मामले की जांच कराने की मांग किसी को बचाने के लिए थी? महाराष्ट्र सरकार को इस नजरिए की जांच करनी चाहिए।’

उन्होंने (Sachin Sawant) कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की ‘छवि खराब’ करने का प्रयास करने वाली फिल्म ‘ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (Accidental Prime Minister) के निर्माता विजय गुट्टे भी आ’परा’धिक मामले में फंसे थे।

प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता केशव उपाध्याय (Keshav Upadhyay) ने सावंत की मांग को बकवास बताते हुए 2015 के एक लेख का लिंक साझा किया, जिसमें कहा गया था कि बाल ठाकरे की पुत्र-वधू स्मिता ठाकरे भी दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो पर संदीप सिंह के साथ मिलकर एक फिल्म के निर्माण की योजना बना रही थीं।

केशव उपाध्याय (Keshav Upadhyay) ने उनसे कहा, ‘पहले सारी जानकारी जुटाइए। क्या आप इसमें भी कोई तार जुड़े पाएंगे।’

बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे एक पत्र में आगामी विधानसभा सत्र में ‘बॉलीवुड-मा’दक द्रव्य साठगांठ’ विषय पर चर्चा कराए जाने की मांग की है। सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के दौरान मा’दक द्रव्यों को लेकर हुए खुलासों के बाद स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *