paatallokcontroversy

बुरी फंसी वेब सीरीज ‘पाताल लोक’, यूजर्स ने अनुष्का शर्मा को बताया अर्बन नक्सल

New Delhi: फिल्मों के साथ-साथ अब वेब सीरीज को लेकर भी बॉयकॉट (Boycott Paatal Lok) का दौर शुरू हो गया है। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रॉडक्शन में बनी वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ इन दिनों कॉन्ट्रोवर्सीज में है। इस वेब सीरीज के खिलाफ अब तेजी से माहौल बनना शुरू हो गया है।

आरोप है कि इसके जरिए एक बीजेपी नेता की छवि खराब करने की कोशिश हुई है। साथ ही यह भी आरोप है कि यह सीरीज सनातन धर्म की सभी जातियों में द्वेष भावना पैदा कर रही है। सोशल मीडिया पर ‘Boycott Paatal Lok’ ट्रेंड करने लगा है। इसके साथ ही इसके बैन की मांग होने लगी है।

इसके साथ ही अब इस वेब सीरीज के सामने मुश्किलें खड़ी होती दिख रही है। ट्विटर पर हैशटैग के साथ अब इस सीरीज को बॉयकॉट करने और इसे बैन की मांग बढ़ने लगी है। एक यूजर ने लिखा है, इसमेंने हिंदुओं की भावनाओं के साथ खेला गया है। हम इसका बॉयकॉट करते हैं। इसके खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए।

अनुष्का को यहां तक कहा यूजर्स ने

एक यूजर ने अनुष्का शर्मा को निशाने पर लेते हुए कहा, इस तरह की वेब सीरीज बनाने को लेकर आपको शर्म आनी चाहिए। मुझे लगता है कि आप अर्बन नक्सल हैं जो जानबूझकर भारत की संस्कृति को नष्ट करने में जुटे हैं।

अनुष्का शर्मा निशाने पर

एक यूजर ने कहा है कि अब सरकार को इस वेब सीरीज पर सख्त कदम उठाते हुए तुरंत इसे बंद कराना चाहिए। यह वेब सीरीज युवाओं के दिमाग को डायवर्ट करने वाली है। यही नहीं गुस्साए लोग अब इस वेब सीरीज पर बैन के अलावा अनुष्का की सारी फिल्मों के बॉयकॉट का ऐलान कर रहे हैं। ट्विटर पर कई लोग हैं जो इसके समर्थन में हैं कि अनुष्का की बनी सभी फिल्मों के लिए यह कदम उठाया जाए।

‘अनुष्का को तलाक दें विराट कोहली’

बता दें कि इससे पहले बीजेपी के नंदकिशोर गुर्जर अनुष्का के खिलाफ राष्ट्रद्रोह में शिकायत दर्ज करवा चुके हैं। अब उनका कहना है कि विराट कोहली को अनुष्का शर्मा को तलाक दे देना चाहिए। नंदकिशोर का कहना है कि अपने शो से अनुष्का पाकिस्तान की छवि सुधार रही हैं। न्यूजरूम पोस्ट से बातचीत में नंदकिशोर ने विराट कोहली को अनुष्का से अलग होने तक की सलाह दे डाली। उन्होंने कहा, विराट कोहली देशभक्त हैं, देश के लिए खेले हैं। अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *