फरहान अख्‍तर की तूफान के मुरीद हुए बॉक्‍सर विजेंदर सिंह, ऐक्‍टर ने कहा- आप हैं तो ‘तूफान’ है

Vijender Singh praises Farhan Akhtar's 'Toofan'

Mumbai: फरहान अख्‍तर की फिल्‍म ‘तूफान’ (Toofan) के टीजर ने उनके फैन्‍स और सिनेमा के दर्शकों में उत्‍साह जगाया है। यह फिल्‍म 21 मई को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्‍म में फरहान एक बॉक्‍स की भूमिका में हैं। रिंग में दमदार पंच के साथ ही फिल्‍म के डायलॉग्‍स भी धांसू हैं। ऐसे में रीयल लाइफ बॉक्‍सर विजेंदर सिंह ने भी टीजर की तारीफ की है। विजेंदर ने ‘तूफान’ (Toofan) का टीजर देख ट्वीट कर फरहान अख्‍तर का शुक्रिया अदा किया है।

साल 2008 के बीजिंग ओलंपिक में ब्रोन्‍ज मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाने वाले विजेंदर सिंह ने ट्विटर पर लिखा है, ‘टीजर जबरदस्‍त है! बॉक्‍स‍िंग को मैप (मानचित्र) पर लाने के लिए शुक्रिया। फरहान अख्‍तर को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’ बता दें कि विजेंदर सिंह ने साल 2006, 2010 और 2014 के कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में भी देश का प्रतिनिध‍ित्‍व किया है।

विजेंदर सिंह के इस ट्वीट फरहान अख्‍तर ने भी रिप्‍लाई किया है। फरहान ने लिखा, ‘शुक्रिया विजेंदर सिंह जी। मैप पर तो आपने और आप जैसे देश का प्रतिनिध‍ित्‍व करने वाले हर एक बॉक्‍स ने डाला है। आप हैं तो तूफान (Toofan) है।’ फरहान अख्‍तर के इस रिप्‍लाई और तारीफों के लिए विजेंदर सिंह ने एक अन्‍य ट्वीट कर उनका धन्‍यवाद किया है।

विजेंदर सिंह से पहले सलमान खान, शाहरुख खान और यहां तक कि रितिक रोशन भी ‘तूफान’ (Toofan) के टीजर की तारीफ कर चुके हैं। सलमान खान ने टीजर रिलीज के दिन ही फरहान अख्‍तर को शुभकामनाएं देते हुए लिखा था कि टीजर अच्‍छा दिख रहा है।

शाहरुख खान ने टीजर रिलीज के बाद लिखा, ‘वाऊ! काम में आपकी मेहनत हमेशा प्रेरणा देती है। ‘किनारे ही से तूफान का तमाशा देखने वाले, किनारे से कभी आजाद-ए-तूफान नहीं होता’ आजाद। इस तूफान में कूदने के लिए तैयार हैं। फरहान अख्‍तर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और पूरी टीम को इस शानदार टीजर के लिए शुभकामनाएं।’

रितिक रोशन ने ‘तूफान’ टीजर की तारीफ करते हुए लिखा था, ‘आज ‘तूफान’ से टकराया! फरहान अख्‍तर, मृणाल ठाकुर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की दमदार टीम ने मुझे चौंका दिया। एकटक देखता रह गया। एक्‍साइटेड हूं। मैं फर्स्‍ट डे फर्स्‍ट मिनट में दर्शक बन इस प्रेरणा देने वाले अनुभव का हिस्‍सा बनूंगा। फरहान, मेरे पास शब्‍द नहीं हैं।’

‘तूफान’ एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म है। इसमें फरहान अख्‍तर के साथ मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्र‍िया पाठक कपूर और हुसैन दलाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्‍म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। वह इससे पहले फरहान अख्‍तर के साथ ‘भाग मिल्‍खा भाग’ बना चुके हैं। ‘तूफान’ की कहानी एक ऐसे लड़के ही है, जिसके पास दो विकल्‍प थे- एक यह कि वह डोंगरी का गुंडा बने या फिर एक बॉक्‍सर। ‘तूफान’ जीतने की जिद और अपनी खुद की पहचान बनाने की कहानी है।