अनसुलझे रहस्य के बीच गंगा में बहनों ने विसर्जित की सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां

पटना। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अस्थियां गुरुवार को पटना में विसर्जित की गईं। पटना के गंगा घाट पर सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां लेकर उनके परिवार के लोग और पंडित पहुंचे। तर्पण के बाद परिवार ने एक नाव पर जाकर बीच गंगा में उनकी अस्थियों को प्रवाहित किया।

सुशांत की अस्थियां दीघा गंगा घाट पर प्रवाहित की गई, जहां सुशांत की मां की भी अस्थियां विसर्जित की गईं थीं।

पिता ने दी थी मुखाग्नि

सुशांत की मौत के बाद पटना से मुंबई पहुंचे उनके पिता केके सिंह ने मुखाग्नि दी थी जिसके बाद बुधवार को पिता समेत परिवार के अन्य लोग पटना पहुंचे थे। सुशांत सिंह की अस्थियों को विसर्जित उनकी बहन प्रियंका सिंह और रानी सिंह ने किया। इस दौरान नाव पर उनके साथ पिता केके सिंह और पंडित भी मौजूद थे।

गंगा घाट पर जमा हुई भीड़

सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां प्रवाहित होने की खबर जैसे उनके फैंस को मिली लोग गंगा घाट की ओर आने लगे। लेकिन पुलिस द्वारा एहतियात के तौर पर सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ चौकसी बरती गई थी, ताकि उनके परिवार को किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। इससे पहले बुधवार को सुशांत सिंह के पिता और उनकी बहन मुंबई से पटना स्थित राजीव नगर स्थित घर पहुंचे थे।

पटना से होगा श्राद्धकर्म

सुशांत के परिवार से जुड़े लोगों ने बताया कि उनका श्राद्धकर्म पटना से ही होगा। हालांकि, ऐसी भी संभावना जताई जा रही है कि गांव पूर्णिया से भी उनका श्राद्ध हो सकता है। सुशांत की मौत के बाद से पूरे देश में जहां शोक की लहर है, साथ ही उनको न्याय दिलाने की भी मांग तेजी से उठ रही है।

चिराग ने की जांच की मांग

बिहार में उनके फैंस के अलावा अब राजनीतिक दलों के नेता भी न्याय की मांग कर रहे हैं। इस कड़ी में गुरुवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिख कर कार्रवाई और न्याय की मांग की। पटना में सड़कों पर भी युवा सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। उनको न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया में भी लगातार मुहिम चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *