sushant-singh-rajput

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, अपने घर में फांसी लगाकर दी जान

मुंबई: बॉलीवुड से एक बेहद ही दर्दनाक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने मुंबई में सुसाइड कर लिया है. सुशांत ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी है. सुसाइड की वजह क्या है अभी इस बात की जानकारी नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने एम एस धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कई मशहूर फिल्मों में अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल की थी, ‘पवित्र रिश्ता’ की थी में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री वजह से दर्शकों के दिलों में उनके लिए खास जगह बन गई. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपना करियर शुरू करके फिल्म तक का रुख किया और जिस तरह से टीवी जगत में उन्हें प्यार मिला, वैसे ही फिल्म जगत में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा.

आज सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के असमय निधन की वजह से सारा बॉलीवुड अभिनेता के इस कदम से शॉक में हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दिशा सालियान ने मालवणी के जनकल्याण नगर में जिस इमारत के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की, वो उनके मंगेतर रोहन राय का घर था, जो कि एक एक्टर और मॉडल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *