ऑफिस के बाद कंगना का घर पर BMC की नजर, कोर्ट में गिनाए 8 अवैध निर्माण, तोड़ने की मांगी इजाजत

New Delhi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्‍ट्र सरकार (Maharashtra Office) के बीच जुबानी जंग अब आर-पार की ल’ड़ा’ई बन गई है।

बुधवार को कंगना (Kangana Ranaut) के मुंबई पहुंचने से पहले BMC ने अ’वैध निर्माण का हवाला देकर कंगना के दफ्तर में तो’ड़फो’ड़ की, वहीं अब नगरपालिका ने कंगना के घर पर टेढ़ी नजर डाल दी है।

BMC ने कोर्ट में याचिका देकर खार इलाके में बने कंगना (Kangana Ranaut) के फ्लैट में 8 अ’वैध निर्माण गिनाए हैं और उसे तोड़ने की अनुमति मांगी है। इस पर कंगना रनौत भी भ’ड़’क गई हैं। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा है कि अब चाहें वह जिंदा रहे या म’र जाए, लेकिन उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैं’ग का पर्दाफाश करके रहेंगी।

दरअसल, दफ्तर के बाद अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर पर भी BMC की कार्रवाई हो सकती है। बीएमसी ने कंगना के खार वाले इलाके में बने फ्लैट में कोर्ट को 8 अवैध निर्माण गिनाए हैं और उन्‍हें तोड़ने की इजाजत मांगी है।

दो साल पहले दिया था नोटिस, अब कैविएट फाइल किया

बीएमसी का कहना है कि उसने दो साल पहले कंगना रनौत को एक नोटिस जारी किया था। इसमें कहा गया था कि घर में गलत तरीके से रेनोवेशन का काम हुआ है। यह नियमों का उल्लंघन है। तब कंगना ने सि‍टी सिविल कोर्ट में जाकर स्टे ऑर्डर ले लिया था। अब बीएमसी ने इस मामले में कैविएट फाइल किया है। बीएमसी ने कहा है कि स्टे ऑर्डर को रद्द किया जाए और हमें तोड़ने की इजाजत दी जाए।

कंगना बोली- मरूं या जीऊं, बेनकाब करूंगी

इस पूरे मामले में कंगना भी गुरुवार शाम को दो ट्वीट किए। ऐक्‍ट्रेस ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग आओ तुम मेरे दफ्तर को तोड़ दो, अब मेरा घर तोड़ो, फिर मेरा चेहरा और शरीर तोड़ो, मैं चाहती हूं कि दुनिया साफ तौर पर देखे कि आप वैसे भी क्या करते हैं। चाहे मैं जीऊं या म’र जाऊं, मैं आपको बेनकाब करूंगी।’

‘फिल्‍म मा’फिया के फेवरेट सीएम हैं उद्धव’

कंगना ने इसके बाद एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, ‘पिछले 24 घंटों में मेरे ऑफिस को अचानक अ’वैध घोषित कर दिया गया। उन्होंने फर्नीचर और लाइटिंग सहित अंदर सब कुछ तबाह कर दिया है और अब मुझे ध’म’की मिल रही है कि वे मेरे घर आएंगे और इसे भी तो’ड़ देंगे। मुझे खुशी है कि फिल्म मा’फिया के पसंदीदा ‘दुनिया के सर्वश्रेष्ठ’ मुख्‍यमंत्री’ का मेरा फैसला सही था।’

‘आज मेरा घर तोड़ा, कल आपका होगा’

कंगना ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा, ‘आज उन्होंने मेरे घर तोड़ा है कल यह आपका होगा, सरकारें आती हैं और जाती हैं जब आप एक आवाज के हिं’सक दमन को सामान्य बताते हैं तो यह आदर्श बन जाता है। आज एक व्यक्ति को दांव पर ज’लाया जा रहा है, कल यह हजारों का जौहर होगा, अभी जाग जाओ।’

डीबी ब्रिज बिल्‍ड‍िंग में 5वीं मंजिल पर है घर

बता दें कि खार इलाके में कंगना रनौत का घर डीबी ब्रिज नाम की बिल्डिंग में पांचवी मंजिल पर है। इसमें आठ जगह पर बदलाव किए गए हैं। इनमें छज्जा और बालकनी में गलत तरीके से निर्माण की बात कही गई है। किचन में भी हुए रेनोवेशन को गलत बताया गया है।