Thursday, March 4, 2021
Home > Entertainment Varta > Tandav Web Series पर मचा बवाल, BJP सांसद ने की बैन लगाने की मांग

Tandav Web Series पर मचा बवाल, BJP सांसद ने की बैन लगाने की मांग

Webvarta Desk: हाल में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लीड रोल वाली वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav Web Series) रिलीज हुई है। इस सीरीज में कुछ सीन पर रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया पर आपत्तियां दर्ज कराई गई थीं।

अब बीजेपी सांसद मनोज कोटक (Manoj kotak) खुलकर इसके खिलाफ आ गए हैं और उन्होंने कहा है कि इस सीरीज के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। जल्द ही इस सीरीज के मेकर्स और कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की भी तैयारी की जा रही है।

बीजेपी सांसद मनोज कोटक (Manoj kotak) ने कहा कि लगातार वेब सीरीज (Tandav Web Series) के नाम पर ऐंटी हिंदू कॉन्टेंट परोसा जा रहा है जिसपर तुरंत रोक लगाए जाने की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया जाता है जिससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचती हैं।

मनोज कोटक (Manoj kotak) ने ट्वीट कर यह जानकारी भी दी है कि उन्होंने इस बारे में केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी बात की है और उनसे भारत की अखंडता बनाए रखने की खातिर ओटीटी कॉन्टेंट पर सेंसरशिप लगाए जाने की मांग की है।

यह भी खबर है कि ‘तांडव’ वेब सीरीज के खिलाफ रविवार 17 जनवरी को बीजेपी नेता राम कदम घाटकोपर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने जाने वाले हैं।

बता दें कि दरअसल, ‘तांडव’ के डायलॉग्स और सीन को लेकर दर्शकों ने नाराजगी जाहिर की है। वेब सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि ऐक्टर जीशान अय्यूब यूनिवर्सिटी के फंक्शन में भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं।

‘तांडव’ के इस सीन लेकर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए आपत्ति जताई है। ट्विटर पर बहुत से लोग से भगवान शिव का इस तरह से रूप दिखाने और भगवान राम के बारे में टिप्पणी करने पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *