Monday, January 25, 2021
Home > Entertainment Varta > Sushant Singh Rajput के सम्मान में 7 दिसंबर को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे शेखर सुमन

Sushant Singh Rajput के सम्मान में 7 दिसंबर को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे शेखर सुमन

Entertainment Desk.अभिनेता शेखर सुमन ने शनिवार को बताया कि इस साल 7 दिसंबर को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सम्मान में अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे।

शेखर ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं 7 दिसंबर को अपना जन्मदिन नहीं मना रहा हूं। सुशांत (Sushant Singh Rajput) के लिए कम से कम इतना तो कर ही सकता हूं।

अभी कोई जश्न मनाने के मूड में नहीं हूं, बल्कि इसके बजाय मैं प्रार्थना करूंगा कि उसके दोषी जल्द से जल्द पकड़े जाए और इस मामले का अंत हो। हैशटैगस्टेयूनाइटेड4एसएसआर।

सुमन ने बुधवार को यह भी कहा था, मुझसे मिलने वाले कई लोग मुझसे पूछते रहते हैं कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) के केस का क्या हुआ और मैं कहता हूं कि काश कि इसका जवाब मेरे पास होता।

बस यही उम्मीद कर सकते हैं और दुआ मांग सकते हैं कि एक दिन कोई चमत्कार हो, इसके अलावा और क्या किया जा सकता है। हैशटैग सीबीआईअरेस्टएसएसआर किलर्सनाओ।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय के साथ-साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) उनकी मौत की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *