Bigg Boss 15, 14 Oct Promo: विशाल ने करन कुंद्रा को दिया धोखा, अब ऐसे करेंगे पलटवार

Bigg Boss 15, 14 Oct Promo: विशाल ने करन कुंद्रा को दिया धोखा, अब ऐसे करेंगे पलटवार

करन कुंद्रा (Karan Kundrra) ने सोचा भी नहीं था कि जिस विशाल कोटियन (Vishal Kotian) को वह दोस्त मान रहे हैं, वही उनकी पीठ में छुरा घोंप देगा। करन कुंद्रा को जब विशाल के धोखे का पता चला तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। दरअसल बिग बॉस में जंगलवासियों को एक टास्क दिया गया, जिसमें जीतने वाले को बिग बॉस के मुख्य घर में जाने का मौका मिलेगा। इस टास्क का संचालक शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को बनाया जाता है। विशाल कोटियन के साथ करन कुंद्रा ने जो स्ट्रैटिजी शेयर की थी, वह जाकर शमिता को बता देते हैं और उन्हें अपने विश्वास में ले लेते हैं।

शमिता टास्क के दौरान विशाल की टीम को विजयी घोषित करती हैं, जबकि करन की टीम जीत रही होती है। यह देख करन समझ नहीं पाते कि आखिर कहां क्या हुआ, किसने दगाबाजी की जिससे वह हार गए। जब उन्हें विशाल कोटियन के बारे में पता चलता तो बहुत दुख होता है।

पढ़ें: Bigg Boss 15: करन कुंद्रा पर बरसे जय भानुशाली- अबे तू चढ़ मत मेरे पर, मैं सही हूं

मेकर्स ने आने वाले एपिसोड (Bigg Boss 15, 14 Oct promo) का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें करन कुंद्रा, विशाल से उनके दिए धोखे को लेकर सवाल कर रहे हैं। बाद में वह प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के साथ मिलकर गेम खेलने की प्लानिंग करते हैं। वह विशाल को अपने ग्रुप से बाहर कर देते हैं।


पढ़ें: Bigg Boss 15: प्रतीक ने रोते हुए खुद को मारे कई थप्पड़, जय ने मां को दी थी गंदी गाली

निशांत, प्रतीक से कहते हैं कि वह विशाल पर विश्वास नहीं कर सकते। वह बहुत चालाक हैं। प्रतीक भी इससे सहमत होते हैं। लेकिन शमिता कहती हैं कि उन्हें विशाल पर विश्वास है क्योंकि उन्होंने उन्हें अपनी जबान दी है। लेकिन टास्क में दगाबाजी से लड़ाई बढ़ जाती है। इस पर करन, शमिता को भी काउंटर करते हैं और उन्हें चैलेंज देते हैं। वहीं निशांत भट्ट, करन कुंद्रा से कहते हैं कि विशाल ने उनसे कहा था कि अगर विशाल और तेजस्वी मुख्य घर में आ जाते हैं तो जंगलवासी कभी मैप नहीं बना पाएंगे।

यह बात जब करन को पता चलती है तो वह टूट जाते हैं। लेकिन करन कहते हैं कि अच्छा ही हुआ जो उन्हें अभी विशाल का असली चेहरा दिख गया। वह अब निशांत और प्रतीक सहजपाल के साथ अपना ग्रुप बनाकर खेलने का फैसला करते हैं।