Bigg Boss 15: प्रतीक ने रोते हुए खुद को मारे कई थप्पड़, जय ने मां को दी थी गंदी गाली

Bigg Boss 15: प्रतीक ने रोते हुए खुद को मारे कई थप्पड़, जय ने मां को दी थी गंदी गाली

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में जब से शुरू हुआ है तभी से जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच किसी न किसी बात पर झगड़े देखने को मिल रहे हैं। कुछ दिन पहले जय संग झगड़े के दौरान प्रतीक ने घर का कांच का दरवाजा तोड़ दिया था। इस पर सलमान (Salman Khan) ने भी उन्हें खूब डांटा था। लेकिन अब जो हुआ है, उसके बाद सोशल मीडिया पर लोग जय भानुशाली को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं, ‘बिग बॉस 15’ में भी करन कुंद्रा से लेकर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और अन्य लोगों ने जय भानुशाली को खूब सुनाया।

दरअसल लड़ाई के दौरान जय भानुशाली ने प्रतीक की मां को गाली दे दी। इससे प्रतीक बुरी तरह टूट गए और रोने लगे। उन्होंने खुद को कई थप्पड़ भी मारे। यह देख शमिता और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) समेत सभी लोगों ने प्रतीक को संभालने की कोशिश की और जय को उनके बर्ताव के लिए लताड़ा। सोशल मीडिया पर भी लोग जय भानुशाली के खिलाफ खड़े हो गए हैं।

प्रतीक बुरी तरह रोते रहे, खुद को थप्पड़ मारते रहे और कहते रहे कि वह शो छोड़कर जाने के लिए भी तैयार हैं। पूरा मामला कहां से शुरू हुआ, आइए बताते हैं। टास्क के दौरान प्रतीक ने जय भानुशाली के पास जाकर कहा कि शमिता शेट्टी को चोट लग गई है और इसलिए फिजिकल होने के बजाय उन्हें दिमाग से गेम खेलना चाहिए। लेकिन जय भानुशाली, प्रतीक से भिड़ गए और गालियां देना शुरू कर दिया। इसी बीच जय ने प्रतीक की मां को गाली दे दी। प्रतीक ने आपा खो दिया और वह रो पड़े। जय को कुछ कहने के बजाय प्रतीक ने खुद को ही थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।


प्रतीक ने कहा कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में कहीं नहीं लिखा है कि वह अपनी मां की बेइज्जती कराएं। उन्होंने कहा कि अगर जय ने उनकी मां को गाली देना बंद नहीं किया तो वह शो छोड़कर जाने को तैयार हैं। बाद में करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने जय को समझाने की कोशिश की और कहा कि उन्हें इस तरह मां को गाली नहीं देनी चाहिए थी। लेकिन जय कहते हैं कि जिस तरह से प्रतीक उनके साथ बर्ताव करता है, वह उसके साथ इसी तरह पेश आएंगे। वह कहते हैं, ‘मुझे मालूम है कि मैं सही हूं।