Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik: रूबीना दिलैक ने जीता का खिताब, राहुल वैद्य बने रनरअप

Webvarta Desk: Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik: आखिरकार जिसकी संभावना थी वहीं हुआ। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बन गई हैं।

यही संभावना सोशल मीडिया पर पहले ही जताई जा रही थी कि इस बार की विनर रूबीना दिलैक (Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik) ही होंगी और हुआ भी वही। उन्होंने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम की है। राहुल वैद्य बिग बॉस सीज़न 14 के फर्स्ट रनरअप रहे हैं जबकि सेकेंड रनरअप बनी हैं निक्की तंबोली।

दमदार खेलीं रूबीना दिलैक

इस सीज़न में रूबीना दिलैक (Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik) पहले ही दिन से बेहतरीन खेल खेलती नज़र आई थीं। उन्होंने घर में हर मुद्दे पर खुलकर अपनी आवाज़ बुलंद की थी और खेल के दौरान उनकी पर्सनेलिटी को देखकर ही उन्हें शुरु से ही काफी दमदार कंटेस्टेंट माना जा रहा था। वो किसी भी मुद्दे पर हिचकिचाए बिना अपनी बेबाक राय रखती थीं। यहां तक कि शुरुआती दौर में उन्होंने सलमान खान तक से पंगा ले लिया था।

मज़ेदार रहा सफर

बिग बॉस हाउस में रूबीना दिलैक (Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik) का सफर काफी मज़ेदार रहा। पति अभिनव शुक्ला के साथ उन्होंने घर में एंट्री ली थी तब कोई नहीं जानता था कि उनके और अभिनव के बीच रिश्ता किस नाज़ुक मोड़ पर हैं। लेकिन घर के भीतर उन्होंने अपनी निज़ी जिंदगी को लेकर ये खुलासा किया तो हर कोई ये सुनकर हैरान रह गया था। लेकिन रूबीना और अभिनव की माने तो बिग बॉस के घर में आने के बाद वो दोनों एक दूसरे के और भी करीब आए और अब उनका रिश्ता काफी हद तक सुधर चुका है।

शो में रूबीना पर उठीं कई उंगलियां

वहीं दर्शकों को रूबीना दिलैक का सफर घर के भीतर जितना मज़ेदार लगा। उतना ही रुबीना के लिए ये कठिन रहा। क्योंकि शो के दौरान कंटेस्टेंट ने उन पर काफी उंगलियां उठाईं। किसी ने उन्हें स्ट्रिक्ट टीचर कहा तो किसी ने डोमिनेटिंग।

खासतौर से इस मुद्दे को लेकर हर बार उनकी बहस राहुल वैद्य से हुई। घर में उनका सबसे ज्यादा झगड़ा राहुल वैद्य से ही हुआ। और फाइनल में दोनों के बीच ही कड़ा मुकाबला देखा गया। लेकिन सभी आरोपों को दरकिनार कर रूबीना ने जीत का डंका बजा दिया।