Bhool Bhulaiyaa 2: फिल्म में देरी के लिए तब्बू नहीं हैं जिम्मेदार, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Webvarta Desk: जब से सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की घोषणा हुई है, तभी से यह फिल्म चर्चा में है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabbu) के लीड किरदारों वाली इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल मार्च 2020 में कोरोना वायरस के कारण रोक दी गई थी।

माना जा रहा था कि पिछले साल अक्टूंबर से इस फिल्म (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग शुरू हो जाएगी मगर यह शूटिंग नए साल में भी शुरू नहीं हो सकी है। माना जा रहा है कि शूटिंग के लिए तब्बू की डेट्स नहीं मिल रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि तब्बू इस फिल्म को छोड़ना चाहती हैं।

तब्बू नहीं हैं जिम्मेदार

अब इस मुद्दे पर फाइनली फिल्म (Bhool Bhulaiyaa 2) के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अपनी बात रखी हैं। अनीस ने बताया, ‘मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि ‘भूल भुलैया’ की शूटिंग आगे नहीं बढ़ने के लिए तब्बू को दोषी क्यों ठहराया जा रहा है? अभी भी कोरोना वायरस पूरी तरह गया नहीं है और यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि फिल्म कब तक पूरी हो सकेगी। अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम अप्रैल-मई तक लगातार शूटिंग करके फिल्म पूरी कर पाएंगे।’

फरवरी आखिरी हफ्ते से शुरू होगी शूटिंग

तब्बू के बारे में चल रही अफवाहों पर जवाब देते हुए अनीस बज्मी ने कहा, ‘तब्बू ने शूटिंग करने से मना नहीं किया है, बल्कि मैंने ही कोरोना वायरस के आने के बाद मुंबई में 10 महीने से शूटिंग नहीं की है। मैं अपने परिवार के साथ अपने लोनावाला वाले फार्म हाउस में चला गया था।’

उन्होंने यह भी बताया है कि लोनावाला से लौटने के बाद वह कार्तिक, कियारा और तब्बू सहित फिल्म के सितारों से मिले हैं और उन्होंने बताया है कि वह फरवरी के आखिरी हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शूरू कर सकते हैं।

गलत खबरें फैला रहे हैं लोग

जब अनीस से पूछा गया कि अगर तब्बू नहीं तो क्या कार्तिक या कियारा के कारण फिल्म लटकी हुई है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हैं। लोग फिल्म के बंद होने की अफवाहें भी फैला रहे हैं। अनीस ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि ऐसी गलत खबरें कौन फैला रहा है।

‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक, कियारा और तब्बू के अलावा राजपाल यादव और गोविंद नामदेव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अब देखना होगा कि यह फिल्म दर्शकों को कब देखने को मिलेगी।