‘Bhool Bhulaiyaa 2’ में कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक! कुर्ता-पजामा संग पगड़ी और चश्मा जमा रहा रंग

Webvarta Desk: बॉलिवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan) ने इंडस्ट्री में अपनी दमदार ऐक्टिंग से धमाल मचा रहे हैं। उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं और उन्हें एक के बाद एक की शूटिंग करनी है। फिलहाल, इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग में बिजी हैं।

उनकी फिल्म (Bhool Bhulaiyaa 2) के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं और फिल्म में उनका लुक (Kartik Aaryan First look) देखकर आपकी नजरें उन पर टिक जाएंगी।

कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan) को शनिवार को मुंबई में ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के सेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने कलरफुल कुर्ता और वाइट पजामा पहना हुआ है और ऊपर से कलरफुल जैकेट कैरी किया है। उन्होंने रेड कलर की राजस्थानी स्टाइल में पगड़ी बांधी है और ब्लैक कलर का चश्मा भी लगा रखा था। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से कार्तिक आर्यन का यह फर्स्ट लुक है।

इसके पहले कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह दो लोगों के साथ नजर आ रहे थे। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा था, ‘कुछ बड़ा करने की ट्रेनिंग कर रहा हूं।’ कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट पर उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी ने लिखा, ‘हां, अपना समय लो, हम सब सेट पर तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं। तुम्हारा आभार, मैं सोने जा रही हूं।’ फिर ऐक्टर कार्तिक आर्यन ने रेप्लाई करते हुए लिखा, ‘तुम्हारी मैनेजर ने मुझसे कहा कि तुम लेट आओ क्योंकि तुम्हें सोना है।’

अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू में महत्वपूर्ण भूमिका में है। यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। कार्तिक आर्यन इस फिल्म के अलावा फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में जान्हवी कपूर और लक्ष्य के साथ नजर आएंगे। बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ की अगली कड़ी है।