भोजपुरी ऐक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने अपने प्राइवेट वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरे खिलाफ हो रही साजिश

Bhojpuri actress Priyanka Pandit

मुंबई, 28 अगस्त (वेब वार्ता)। भोजपुरी फिल्म ऐक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Bhojpuri actress Priyanka Pandit) हाल ही में एक प्राइवेट एमएमएस वीडियो के इंटरनेट पर लीक होने को लेकर खबरों में खूब छाई रहीं। इस वीडियो को लेकर ऐक्ट्रेस ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और मीडिया से इसे लेकर बातचीत की।

प्रियंका (Bhojpuri actress Priyanka Pandit) का कहना है कि किसी ने उनकी इमेज को खराब करने के लिए जानबूझकर यह साजिश रची है। याद दिला दें कि प्रियंका का यह वीडियो भोजपुरी ऐक्ट्रेस तृषा कर मधु के प्राइवेट एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लीक हुआ। इस वीडियो में वह अपने कथित ‘बॉयफ्रेंड’ के साथ नजर आ रही थीं।

हालांकि, प्रियंका (Bhojpuri actress Priyanka Pandit) ने कहा है कि उस वीडियो में जो भी लड़की नजर आ रही है वह उनकी तरह ही दिख रही हैं, लेकिन इस वीडियो में वह नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनके करियर को बर्बाद करने के लिए इस एमएमएस को उनके खिलाफ लीक किया गया है।

इस एमएमएस वीडियो के लीक होने के बाद भी प्रियंका पंडित (Bhojpuri actress Priyanka Pandit) सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर ऐक्टिव तो हैं, लेकिन अश्लील और भद्दे कॉमेंट्स की वजह से उन्होंने कॉमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर रखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

प्रियंका पंडित (Bhojpuri actress Priyanka Pandit) ने भोजपुरी में ‘पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘आवारा बालम’, ‘कर्म युग’ और ‘तोड़ दुश्मन की नली राम और अली’ जैसी फिल्मों में काम किया है। प्रियंका फिलहाल कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं। अब वह फिल्म ‘दिल मत देना मेरी सौतन को’ और ‘पुलिसगीरी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह किशन राय, संचिता बनर्जी, गार्गी पंडित, कनक पांडे, निशा दुबे और प्राची सिंह के साथ फिल्म ‘पांच मेहरिया’ में भी नजर आएंगी।