ड्र’ग्स केस: 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

New Delhi Desk: ड्र’ग्स मामले में गिर’फ्तार कमीडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को मुंबई की एक कोर्ट ने 4 दिसंबर तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रविवार सुबह मेडिकल जांच के बाद दोनों को कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था।

बताया जा रहा है कि NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने भारती सिंह (Bharti Singh) की जुडिशल कस्टडी और हर्ष (Harsh Limbachiyaa) की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों को जुडिशल कस्टडी में भेज दिया है।

भारती और हर्ष दाखिल की जमानत की अर्जी, कल होगी सुनवाई

वहीं भारती (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने जमानत की अर्जी भी दाखिल की है, जिस पर कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगी। बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पर घंटों तक छापेमारी चली थी, जिसके बाद एनसीबी भारती और उनके पति हर्ष को अपने साथ ले गई। भारती के साथ ही हर्ष को समन जारी हुआ था। उनके घर और प्रॉडक्शन हाउस से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था।

NCB, मुंबई के जोनल डायरेक्टर ऑफिसर समीर वानखेडे ने बताया था, ‘भारती और उनके हसबैंड दोनों को नशीले पदार्थ रखने के मामले में सवाल जवाब के लिए हिरासत में ले लिया गया है।’

भारती और हर्ष पर लगे ये चार्ज

वहीं सरकारी वकील अतुल सरपंडे ने बताया कि भारती सिंह पर गां’जा का सेवन करने के चार्ज लगाए गए हैं, जबकि हर्ष लिंबाचिया पर फाइनैंसिंग के भी चार्ज लगे हैं। उन्होंने बताया कि हर्ष के अन्य ड्र’ग पेडलर्स के साथ भी लिंक हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या हर्ष ड्र’ग भी सप्लाई करते थे, तो सरकारी वकील ने कोई जवाब नहीं दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *