Monday, January 25, 2021
Home > Entertainment Varta > फिल्म ‘Chhatrapati’ के रीमेक के साथ बेलमकोंडा साई श्रीनिवास करेंगे ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म ‘Chhatrapati’ के रीमेक के साथ बेलमकोंडा साई श्रीनिवास करेंगे ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू

Entertainment Desk: तेलुगु फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली और सफल अभिनेता में से एक, बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं।बल्कि, उन्होंने एक भव्य वाहन का चयन किया है और ‘बाहुबली’ (Bahubali) फेम प्रभास के नक्शेकदम पर चलने के लिए तैयार हैं जहाँ वह एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, प्रभास स्टारर मेगा हिट ‘छत्रपति’ (Chhatrapati) के रीमेक में अभिनय करेंगे।

पेन स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित यह बॉलीवुड प्रॉजेक्ट डॉ जयंतीलाल गडा द्वारा निर्मित होगा और फ़िल्म के लिए बेलमकोंडा को पहले ही साइन कर लिया गया है। बेलमकोंडा श्रीनिवास बेहद कम समय में टॉलीवुड के साथ जुड़ने वाला एक नाम बन गए है और यूट्यूब पर उनकी फिल्में धूम मचा रही हैं।

बेलमकोंडा ने 2014 में एक सुपरहिट एक्शन एंटरटेनर ‘अल्लुडु सीनू’ (Alludu Seenu) के साथ शुरुआत की थी और उसके बाद प्रसिद्धि से आसमान छू लिया। कड़ी मेहनत करने वाले अभिनेता अब बॉलीवुड पर अपनी आँखें बनाये हुए हैं।

पेन स्टूडियोज़ और डॉ जयंतीलाल गाडा कई सफल कॉमर्शियल वेंचर के पीछे एक नाम है जो कंटेंट से लैस हैं। ऐसे में, इन दो धुरंधरों के एक साथ से निश्चित रूप से एक शानदार प्रॉजेक्ट देखने मिलेगा।

पेन स्टूडियोज़ के एमडी और अध्यक्ष डॉ जयंतीलाल गाडा ने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘छत्रपति’ एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है और इसे बॉलीवुड में ले जाने के लिए हमें एक दक्षिणी स्टार की जरूरत थी और इसके लिए हमें बेलमकोंडा परफ़ेक्ट फिट नज़र आये।”

बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास ने उत्साहित होकर कहा, “यह बॉलीवुड में मेरी पहली फिल्म के लिए एक आदर्श प्रॉजेक्ट है। यह डॉ गाडा और पेन स्टूडियोज के साथ सहयोग करने और मेरे पहले निर्देशक वीवी विनायक सर के साथ फिर से जुड़ने का एक शानदार अवसर है।

हालांकि, प्रभास ने जो भूमिका निभाई है उसे फिर से दोहराना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया, क्योंकि यह एक परफ़ेक्ट स्क्रिप्ट है।” एक कमर्शियल हीरो और एक कमर्शियल निर्देशक की यह धमाकेदार जोड़ी, बॉलीवुड बॉक्स ऑफ़िस को हिला देने के लिए तैयार है, जैसे उन्होंने टॉलीवुड में ‘अल्लुडु सीनू’ के साथ किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *