Tuesday, January 26, 2021
Home > Entertainment Varta > Bachchan Pandey में पंकज त्रिपाठी की एंट्री, लीड रोल में अक्षय कुमार और कृति सैनन

Bachchan Pandey में पंकज त्रिपाठी की एंट्री, लीड रोल में अक्षय कुमार और कृति सैनन

Webvarta Desk: पिछले काफी दिनों से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) काफी चर्चा में है। फिल्म में अक्षय कुमार के ऑपोजिट कृति सैनन (Kriti Senon) को कास्ट किया गया है।

फरहद सामजी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म (Bachchan Pandey) में पिछले दिनों अरशद वारसी और जैकली फर्नांडिस को भी कास्ट किया गया था। अब खबर है कि इसकी कास्ट को पंकज त्रिपाठी (Pankaj tripathi) ने भी जॉइन कर लिया है।

पंकज त्रिपाठी और कृति सैनन साथ में ‘बरेली की बर्फी’ और ‘लुका छुपी’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। लेकिन यह पहला मौका होगा जबकि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी साथ काम करते नजर आएंगे।

दोनों ही ऐक्टर्स को अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है, ऐसे में ‘बच्चन पांडे’ में दोनों को साथ देखना दिलचस्प होगा। पंकज जनवरी में फिल्म की बाकी की कास्ट को जैसलमेर में जॉइन करेंगे।

बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे जो ऐक्टर बनना चाहता है। अरशद वारसी अक्षय के दोस्त जबकि कृति सैनन एक जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी।

पहले यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी, हालांकि कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग काफी दिनों तक रुकी रही। अभी इसके मेकर्स ने रिलीज की अगली तारीख कन्फर्म नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *