आयुष्मान खुराना ने फैन्स को दी खुशखबरी, बताया- साल 2021 में ला रहे कौन-कौन सी फिल्में

Webvarta Desk: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉलिवुड के उन बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक हैं, जो अपनी ऐक्टिंग के बल पर दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। नए साल पर आयुष्मान खुराना ने बताया कि साल 2021 में वह अपने फैन्स के लिए क्या खास लेकर आनेवाले हैं।

एक इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने फिल्मी करियर को लेकर काफी बातें कही हैं। साल 2021 को लेकर बातें करते हुए आयुष्मान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम सभी थोड़े रिलैक्स हुए कि साल 2020 गुजर गया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि बीता हुआ साल हमें बड़ी सीख देकर गया है।

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने कहा, ‘हमें बहु ज्यादा पाने के लालच से अपना कदम पीछे करना होगा। हमें यह सोचने-समझने की जरूरत है कि हमारी प्रायॉरिटीज़ क्या है। कौन सी छोटी चीज़ हमें खुशी दे सकती है और कौन सी चीज हमें इंसान बना सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम सबने इस बात का एहसास कर लिया है कि हम सभी एक-दूसरे से कनेक्टेड हैं और एक व्यक्ति जो कुछ भी करता है उसका असर सभी पर पड़ता है।’ उन्होंने इस बातचीत में कहा कि यही सीख लेकर वह साल 2021 में प्रवेश कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/tv/B4tq6bKgbMO/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/CHFk0yyDOPg/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने (Ayushmann Khurrana) इस इंटरव्यू में खुलकर बताया कि साल 2021 में वह अपने फैन्स के लिए क्या-क्या लेकर आनेवाले हैं। आयुष्मान ने कहा, ‘हम सभी एंटरटेनर हैं और इससे बड़ी और खुशी नहीं हो सकती कि लोग एक बार फिर से सिनेमा को इंजॉय करना शुरू करेंगे। थिएटर्स एक ऐसा जादुई प्लेस है, जो हमें एक अलग दुनिया में ले जाता है, हमें प्रेरित करता है, हमें अलग-अलग मुद्दों पर विचार करने के लिए मजबूर करता है, हमें खुशियों का एहसास दिलाता है।’

https://www.instagram.com/p/CH918kxhoJm/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने कहा, ‘मुझे यकीन है कि हमारी इंडस्ट्री 2021 में एक शानदार साल का अनुभव देगी। साल 2021 में मेरी तीन फिल्में रिलीज़ होनी हैं, जिनमें ‘जंगली पिक्चर्स’ की ‘डॉक्टर जी’, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के अलावा एक और प्रॉजेक्ट है। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्में लोगों को थिएटर्स तक ले आएंगी। मुझे यकीन है कि चीजें धीरे-धीरे नए साल में बेहतर होंगी और उम्मीद करता हूं कि मैं अपने देश के लोगों को पूरे साल अपनी फिल्मों से एंटरटेन कर पाऊंगा। मुझे यकीन है कि पेंडेमिक के बाद लोग अपनी-अपनी फैमिली के साथ घरों से निकलेंगे अपनी लाइफ के पलों को फिर से उसी तरह से सेलिब्रेट कर पाएंगे जैसा Covid-19 से पहले था।’

ऐसे में आयुष्मान चाहते हैं कि वे अपने फैन्स के लिए ऐसा कॉन्टेंट लेकर आएं जिसे वे इंजॉय करें।