Aryan Khan Bail Plea Live: आर्यन की जमानत पर सुनवाई, क्या आज मिलेगी रिहाई?

Aryan Khan Bail Plea Live: आर्यन की जमानत पर सुनवाई, क्या आज मिलेगी रिहाई?

क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज यानी 13 अक्टूबर (Aryan Khan bail plea) को कोर्ट में सुनवाई होगी। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। उसके बाद किला कोर्ट ने आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आर्यन के वकील उनकी जमानत करवाने की कोशिशों में लगे हुए हैं।

11 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। आर्यन और एनसीबी के वकीलों की दलीलों को सुनने के बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई 13 अक्टूबर को करने का फैसला किया था। आज कोर्ट 2:45 आर्यन की जमानत पर फैसला आएगा।
navbharat timesAryan Khan को जमानत दिलवाएंगे वकील Amit Desai? Salman Khan को ‘हिट एंड रन’ में करवाया था बरी
इस केस में अब तक देश के जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) आर्यन की पैरवी कर रहे थे, लेकिन अब शाहरुख खान ने वकील अमित देसाई (Amit Desai) को हायर किया है। अमित देसाई ने साल 2002 में हिट ऐंड रन केस में सलमान खान (Salman Khan) को जमानत दिलवाई थी। 11 अक्टूबर को अमित देसाई कोर्ट भी गए और आर्यन के लिए अपना पक्ष भी रखा। तब उनके साथ सतीश मानशिंदे भी मौजूद थे।
navbharat timesAryan Khan Drug Case: एनसीबी सूत्रों का दावा, अरबाज ने आर्यन के साथ शेयर किया ड्रग्स
बता दें कि इससे पहले आर्यन खान की जमानत अर्जी को अडिशनल मैटोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने खारिज कर दिया था। अब अगर सेशंस कोर्ट में भी आर्यन को जमानत नहीं मिलती है तो शाहरुख के वकीलों को हाई कोर्ट का रुख करना होगा।
navbharat timesआर्यन खान और अरमान कोहली एक ही जेल में बंद, SRK के लाडले के लिए मुसीबत बन सकता है ‘अरमान कोहली ड्रग्स केस’
बता दें कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी की थी, जिसके अगले दिन एजेंसी ने आर्यन खान समेत 7 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया था। इनमें आर्यन का दोस्त अरबाज मर्चेंट भी शामिल था।