बिजली बिल चुकाने के लिए पेंटिंग बेच रहे अरशद वारसी, बोले- अगले भुगतान के लिए बचा रखी हैं किडनी

New Delhi: इस समय बॉलिवुड सिलेब्स के बढ़कर आ रहे बिजली बिल चर्चा में बने हुए हैं। इन बढ़े हुए बिल को लेकर उन्होंने शिकायत भी की। अब अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने भी अपने बढ़े हुए बिजली (Arshad Warsi Electricity Bill) की जानकारी लोगों के साथ शेयर की है।
अरशद वारसी बोले- अडानी के बिजली के बिल का भुगतान करना है

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया था कि उनका बिलजी का बिल काफी बढ़ गया है और इस महीने उनके खाते से करीब 1.3 लाख रुपये कट गए। अब इस खर्च को कवर करने के लिए अपनी पेंटिग को बेचने का प्लान बना रहा हूं और अगले बिल के लिए अपनी किडनी बचा कर रखी हैं। कृपया मेरी पेंटिंग खरीदें, मझे अडानी के बिजली के बिल (Arshad Warsi Electricity Bill) भुगतान करना है।

अन्य बॉलिवुड सिलेब्स के भी बढ़े बिजली बिल

बता दें कि हाल के दिनों में बिजली के बिल के लेकर बॉलिवुड सिलेब्स ने ट्वीट किया था। तापसी पन्नू, पुलकित सम्राट, रेणुका शहाणे सहित कई सितारों ने बिजली बिल को लेकर नाराजगी जताई थी।

अरशद वारसी की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो अरशद वारसी आखिरी बार अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आए थे। इसके अलावा वह ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘गोलमाल’, ‘जॉली एलएलबी’, ‘इश्किया’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *