ड्र’ग्स केस : Arjun Rampal ने NCB से मांगी 21 दिसंबर तक की मोहलत

Arjun Rampal
मुंबई (वेबवार्ता)। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त के बाद इस मामले में ड्रग्स के ऐंगल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जांच शुरू की जिसमें कई ऐक्टर्स से पूछताछ हुई और कई कथित ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी भी हुई।

इस मामले में ऐक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का भी नाम सामने आया जिनसे दोबारा पूछताछ के लिए एनसीबी ने नोटिस दिया था लेकिन उन्होंने एजेंसी से कुछ दिनों की मोहलत मांगी है।

दरअसल NCB ने दोबारा पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को समन भेजा था और बुधवार 16 दिसंबर को एनसीबी दफ्तर में पेश होने को कहा था।

अब अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने एनसीबी से 21 दिसंबर 2020 तक की मोहलत मांगी है। इससे पहले अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से नवंबर के महीने में लंबी पूछताछ हुई थी।

9 नवंबर को NCB की एक टीम ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर पर रेड मारी थी और उनके कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को अपने कब्जे में ले लिया था।

बता दें कि इससे पहले ड्रग्स मिलने पर NCB ने गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को भी हिरासत में लिया था।

इसके बाद एनसीबी ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के दोस्त पॉल बारटेल को भी गिरफ्तार कर लिया था। अभी तक इस केस में कई गिरफ्तारियों सहित दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह जैसे कलाकारों से भी पूछताछ हो चुकी है।