बुरे फंसे सलमान के भाई अरबाज-सोहेल, कोविड नियम तोड़ने पर दर्ज हुई FIR, BMC ने किया क्वारंटाइन

Webvarta Desk: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaz Khan), सोहेल खान (Sohail Khan) और सोहेल के बेटे निर्वाण खान (Nirvan Khan) को BMC ने मुम्बई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटाइन कर दिया है। इसके साथ ही अरबाज खान, सोहेल खान और निर्वाण खान के खिलाफ मुंबई पुलिस ने सोमवार को कोविड-19 गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर एफआईआर दर्ज की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, BMC के मेडिकल अधिकारी की शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर खार पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता के मुताबिक, तीनों 25 दिसंबर को दुबई से लौटे हैं और उन्हें एक होटल में क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था, मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया और वे अपने घर चले गए।

बता दें कि महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2765 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1947011 हो गई जबकि 10362 मरीज इस दौरान संक्रमण मुक्त भी हुए। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से यह जानकारी दी गई। मुंबई शहर में कोविड-19 के 516 नए मामले सामने आए जिससे प्रदेश की राजधानी में कुल संक्रमितों की संख्या 294986 हो गई जबकि सोमवार को महानगर में तीन और लोगों की मौत के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 11138 पहुंच गया।