Anushka Sharma ने बताया डिलिवरी के बाद का प्लान, ऐक्टिंग को लेकर भी कही बड़ी बात

entertainment Desk.अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अगस्त में शेयर की थी। इसके बाद से सोशल मीडिया पर बेबी बम्प के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।

प्रेग्नेंसी (Pregnancy) के दौरान वह ऐक्टिव भी हैं। इस दौरान वह जरूरी प्रिकॉशंस भी ले रही हैं। बॉम्बे टाइम्स से चैट के दौरान उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान्स पर बात की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli) के घर जनवरी 2021 में नन्हा मेहमान आने वाला है। उन्होंने बताया कि इसके बाद ही उनकी काम पर लौटने की तैयारी है।

अनुष्का (Anushka Sharma) ने बताया, सेट्स पर मुझे बहुत खुशी मिलती है। मैं अभी कुछ दिनों तक शूटिंग जारी रखने वाली हूं। शूट के दौरान पूरी टीम के साथ बहुत मजा आता है।

अनुष्का (Anushka Sharma) ने बताया, इंडस्ट्री के लिए ये साल बुरा रहा है। लेकिन मुझे खुशी है कि उतने ही पैशन और एनर्जी के साथ फिर से काम शुरू हो गया है।

उन्होंने बताया कि शूटिंग शुरू करने से पहले उन्होंने सारे पहलुओं पर विचार कर लिया था। बताया की उनकी टीम काफी प्रोटेक्टिव है।

डिलिवरी के बाद शूटिंग पर लौटने के बारे में अनुष्का (Anushka Sharma) ने बताया, बच्चे की डिलिवरी के बाद मैं शूट पर वापस लौट आऊंगी और घर पर ऐसा सिस्टम बनाऊंगी कि बच्चे, घर और प्रफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बन सके।

मैं जब तक जिंदा हू काम करती रहना चाहती हूं क्योंकि ऐक्टिंग से मुझे खुशी मिलती है।