वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे अनुराग कश्‍यप, यौ’न शो’ष’ण मामले में पूछताछ शुरू

New Delhi: यौ’न शो’ष’ण के आरो’प झेल रहे फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) गुरुवार को पूछताछ के लिए मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने (Versova Police Station) पहुंच गए हैं।

ऐक्‍ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) के ख‍िलाफ कई स’नसनी’खे’ज आरो’प लगाते हुए श‍िकायत दर्ज करवाई हैं, जिसके बाद अनुराग कश्‍यप को मुंबई पुलिस ने बुधवार को समन जारी किया था। अनुराग कश्‍यप को 11 बजे बुलाया गया था, जबकि वह समय से पहले सुबह 10 बजे ही थाने पहुंच गए हैं।

दर्ज किया जाएगा अनुराग का बयान

वर्सोवा पुलिस थाने (Versova Police Station) में अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) से पूछताछ की जा रही और उनका बयान भी दर्ज किया जाएगा। अनुराग के साथ उनके वकील भी थाने पहुंचे हैं। पायल घोष जहां एक ओर अनुराग कश्‍यप की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं, वहीं अनुराग ने वकील के जरिए बयान जारी करते हुए सभी आरो’पों को खारिज किया है।

सोशल मीडिया पर जारी किया था वीडियो

बीते दिनों ऐक्ट्रेस (Payal Ghosh) ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ यौ’न शो’षण के गं’भीर आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया था कि अनुराग और उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई। इसके बाद वह अनुराग से मिलीं। ऐक्ट्रेस ने बताया था कि तीसरी मुलाकात पर अनुराग ने उन्हें घर बुलाया था और वहां उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई। अनुराग कश्‍यप ने घर बुलाने के लिए ऐक्‍ट्रेसे को कई मेसेज भी किए थे।

राज्यपाल से भी मिल चुकी हैं पायल

ऐक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) मामले में महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से भी मिल चुकी हैं। उनके साथ आरपीआई नेता रामदास आठवले भी थे। आठवले ऐक्‍ट्रेस का समर्थन कर रहे हैं और दोनों ने एक जॉइंट प्रेस कॉन्‍फ्रेंस भी की थी। राज्‍यपाल से मिलने के बाद पायल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि महामहिम ने उन्‍हें सहयोग का आश्‍वासन दिया है। ऐक्‍ट्रेस ने मामले में राज्‍यपाल से अपील की थी कि अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) को गिर’फ्ता’र करवाया जाए।

गिरफ्तारी नहीं हुई तो भूख हड़ताल

पायल घोष (Payal Ghosh) ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस ने ऐलान किया है कि यदि अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) की ग‍िर’फ्ता’री नहीं होती है तो वह भूख हड़ताल करेंगी। यही नहीं, ऐक्‍ट्रेस का यह भी कहना है कि उनकी जान को ख’तरा है। लिहाजा, उन्‍होंने केंद्र सरकार से Y कैट‍िगरी की सुरक्षा की मांग की है।

अनुराग के समर्थन में कई ऐक्‍ट्रेसेस

दूसरी ओर, अनुराग कश्‍यप को बॉलिवुड से समर्थन मिल रहा है। अनुराग कश्‍यप की दोनों पूर्व पत्‍न‍ियों आरती बजाज और कल्‍क‍ि केकला का अनुराग का सपोर्ट किया है। जबकि इंडस्‍ट्री से तापसी पन्‍नू, ऋचा चड्ढ़ा, माही गिल और हुमा कुरैशी समेत कई लोग अनुराग का समर्थन कर रहे हैं। इन सभी का कहना है कि अनुराग पर लगाए गए आरो’प झूठे हैं और वह ऐसा कुछ कभी नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *