Anurag Kashyap Kangana Ranaut Interview

‘सांड की आंख’ अकेले ही करना चाहती थीं कंगना रनौत, इसीलिए रिजेक्ट की थी फिल्म: अनुराग कश्यप

New Delhi: Anurag Kashyap told Why Kangana Rejected Saand ki Aankh: कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं। ट्विटर पर उनकी टीम और अनुराग कश्यप की भी भिड़ंत हो चुकी है। अब एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने बताया है कि उन्होंने कंगना को ‘सांड की आंख’ फिल्म ऑफर की थी लेकिन वह दोनों रोल खुद करना चाहती थीं इसलिए ऑफर ठुकरा दिया।
कंगना चाहती थीं यंग और सोलो हो किरदार

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में बताया (Anurag Kashyap told Why Kangana Rejected Saand ki Aankh) कि फिल्म ‘सांड की आंख’ की स्क्रिप्ट तुषार ने कंगना को सुनाई थी। उस वक्त कंगना ने कहा था कि स्टोरी बढ़िया है लेकिन इसमें दो लोगों की क्या जरूरत है? दोनों मिलाकर एक किरदार बना दीजिए और यंग कर दीजिए, मैं यह फिल्म कर लूंगी। यह फिल्म दो बहनों के बारे में थी जो बुजुर्ग होकर शूटर्स बन जाती हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने ये रोल निभाए थे।

ऐक्टर्स का रोल कम करवाती हैं कंगना

अनुराग ने यह भी कहा कि कंगना हर फिल्म में अपने साथ काम करने वाले ऐक्टर्स का रोल कम करवाकर फिल्म को खुद पर केंद्रित करवा लेती हैं। उन्होंने कहा, अब कंगना की हर फिल्म उनके बारे में ही होती है। वह बड़ी स्टार हैं लेकिन क्या ऐसे वह दूसरों को सशक्त बना रही हैं?

कंगना की टीम ने दी सफाई

अब कंगना की टीम ने इस पर भी सफाई दी है। टीम की तरफ से ट्विटर पर लिखा गया है कि कंगना कभी अनुराग कश्यप से ‘सांड की आंख’ के लिए नहीं मिलीं। विकास बहल और डायरेक्टर उनके घर आए थे। उन्होंने सजेस्ट किया कि इस रोल के लिए सीनियर ऐक्टर्स को लें। यंग ऐक्टर्स को लेना बुजुर्ग महिलाओं के साथ वैसा ही अन्याय हो जाएगा, फिल्म जिसके लिए फाइट करने की भावना से बन रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *