कंगना रनौत से नाखुश हैं अनुराग कश्यप, बोले- इस नई कंगना को मैं नहीं जानता

New Delhi: Anurag Kashyap Kangana Ranaut Interview: पिछले दिनों एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देने के बाद कंगना रनौत लगातार खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल इस इंटरव्यू में कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलिवुड में नेपोटिजम पर काफी बातें की थीं। इसके साथ ही उन्होंने तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और रिचा चड्ढा जैसी ऐक्ट्रेस पर भी निशाना साधा था जो खुद आउडसाइडर्स हैं।

कंगना के इस इंटरव्यू से उनके प्रशंसक रहे डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Kangana Ranaut Interview) बेहद निराश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर कंगना के प्रति काफी नाराजगी जाहिर की है।

कंगना ने हालिया इंटरव्यू में करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर सुशांत के करियर बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए तापसी और स्वरा को बी ग्रेड ऐक्टर तक बता दिया। कंगना के इस इंटरव्यू से डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Kangana Ranaut Interview) खासे नाराज और निराश हैं।

अनुराग ने अपने ट्वीट में कहा है कि वह कंगना की इज्जत करते हैं लेकिन ‘इस नई कंगना’ को वह नहीं जानते हैं। उन्होंने मणिकर्णिका के रिलीज होने के बाद का कंगना का एक इंटरव्यू भी शेयर किया है जिसमें वह अपने को-स्टार्स के रोल काटने को जस्टिफाई कर रही हैं। अनुराग कश्यप ने कंगना के इस इंटरव्यू को ‘भयानक’ बताया है।

इस ट्वीट के बाद भी अनुराग कश्यप ने कंगना की आलोचना में कई ट्वीट किए हैं। अनुराग ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि लोगों को कंगना को सपॉर्ट करने के बजाय उन्हें आइना दिखाना चाहिए क्योंकि वह इस समय कई गलत बातें बोल रही हैं।

एक ट्विटर यूजर ने अनुराग कश्यप से कहा कि वह ट्विटर पर यह सब लिखने के बजाय कंगना को सीधे मेसेज क्यों नहीं भेजते? इसके जवाब में अनुराग कश्यप ने कहा कि कंगना उनसे बात ही कहां करती हैं। उन्होंने कहा कि जब पिछली बार उन्होंने कंगना को मेसेज भेजा था तो उन्होंने उसे ट्विटर पर डाल दिया था। उसके बाद से कंगना से उनकी कोई बात नहीं हुई और इसे 1 साल से ज्यादा का समय हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *