बड़ी खबर! कंगना रनौत पर ड्र’ग-लिंक आरोप की जांच शुरू, उद्धव सरकार ने दिए आदेश

New Delhi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। हाल ही में BMC ने उनके ऑफिस में तो’ड़फो’ड़ की थी। साथ ही कंगना के ड्र’ग लिंक पर जांच की बात भी सामने आ रही थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की ऐंटी-नारकोटिक्स सेल ने शुक्रवार को कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिए जांच के आदेश

मंगलवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा था कि कंगना (Kangana Ranaut) पर ड्र’ग्स लेने के आ’रोप लग रहे हैं, इसकी जांच पुलिस करेगी। इसके बाद कंगना ने ट्वीट भी किा था, मुझे जांच करवाकर खुशी होगी… कृपया मेरा ड्र’ग टेस्ट कर लें, मेरे कॉल रेकॉर्ड्स चेक कर लें, अगर कभी भी ड्र’ग पेडलर से कोई लिंक मिल जाए तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी। आपसे मिलने के लिए बेताब हूं।

अध्ययन सुमन के इंटरव्यू को देखकर संज्ञान में आई बात

अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा था कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) के इंटरव्यू से ये बात उनके संज्ञान में आई। अध्ययन कंगना रिलेशनशिप मे थे। 2016 में एक इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया था कंगना ड्र’ग्स लेती थीं और उन्हें भी लेने के लिए जोर दिया था।

अफसरों की हुई मीटिंग, बताया- HM से मिला आदेश

जॉइंट पुलिस चीफ (क्राइम) मिलिंद भारंबे ने ANC अफसरों के साथ शुक्रवार को मीटिंग की थी। उन्होंने बताया, आज हमें जांच के लिए गृहमंत्री की तरफ से ऑर्डर मिले हैं। हम इस मामले को देख रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि ANC अध्ययन सुमन का वीडियो इंटरव्यू देखेगी। एक अफसर ने बताया, हम इसको देखेंगे, इंटरव्यू 4 साल पुराना है तो इसे स्टैब्लिश करना मुश्किल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *