अमृता फडणवीस का नया गाना हुआ रिलीज, मिले 8.3 हजार लाइक तो 55 हजार डिसलाइक

New Delhi: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब वह अपने नए मराठी गाने को लेकर सुर्खियों में हैं।

अमृता फडणवीस के इस नए गाने (Amruta Fadnavis New Song) को लोग नापसंद कर रहे हैं। यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को लाइक से कहीं ज्यादा डिसलाइक मिले हैं।

अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) एक सिंगर हैं और उनका एक नया गाना ‘तिला जगू द्या’ नाम से रिलीज हुआ है। गाने को टी-सीरीज मराठी ने भाई दूज के दिन लॉन्च किया। यह गाना बेटियों के सशक्तीकरण पर आधारित है। गाने के जरिए बेटियों को बचाने और बढ़ावा देने की अपील की गई है।

खबर लिखे जाने तक गाने (Amruta Fadnavis New Song) को करीब 15 लाख लोगों ने देखा है। वहीं, गाने को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है तो करीब 55 हजार लोगों ने डिसलाइक किया है। इतना ही नहीं इस गाने के बारे में यूट्यूब और सोशल मीडिया पर टिप्पणी भी कर रहे हैं।

बता दें कि अमृता फडणवीस अक्सर चर्चा में रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं जिसमें वे एक मीटिंग में नजर आ रही थीं। इस दौरान उनकी टेबल पर कुछ खाली पन्ने पड़े हुए थे, जिस पर लिखा था, ‘फोटो लेते रहो।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *