Amitabh Bachchan को Ranveer Singh ने बताया ‘गैंगस्‍टर’, आखिर क्‍या है वजह?

Amitabh Bachchan को Ranveer Singh ने बताया 'गैंगस्‍टर', आखिर क्‍या है वजह?

बॉलिवुड के लिविंग लेजंड अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) सोमवार यानी 11 अक्‍टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें वह स्‍टाइल से चलते हुए नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्‍शन दिया, ’80 की ओर बढ़ रहा हूं।’ बिग बी यहां ग्रे जैकेट और ब्‍लैक स्‍वेटपैंट्स के साथ यूनीक स्‍टाइल में दिख रहे हैं। इसके साथ में उन्‍होंने नियॉन कलर के स्‍नीकर्स और ब्राउन बैग ले रखा है।

लोगों को पसंद आया बिग बी का अंदाज

अब अमिताभ की इस तस्‍वीर को फैंस और सिलेब्‍स खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर उन्‍हें बधाई देते हुए अपने-अपने अंदाज में कॉमेंट्स कर रहे हैं। कोई दिल वाले इमोजी बना रहा है तो कोई फायर वाले इमोजी पोस्‍ट कर रहा है।


सिलेब्‍स ने क्‍या कहा?
ऐक्‍टर रणवीर सिंह ने पोस्‍ट पर बिग बी के लिए कॉमेंट करते हुए ‘गैंगस्‍टर’ लिखा। वहीं, अमिताभ की बेटी श्‍वेता और नातिन नव्‍या ने भी प्‍यारे कॉमेंट्स किए। अंगद बेदी और भूमि पेडनेकर ने भी सीनियर बच्‍चन को विश किया।

इन फिल्‍मों में दिखेंगे अमिताभ

अमिताभ बच्‍चन की झोली में कई सारे प्रॉजेक्‍ट्स हैं। अब वह ‘ब्रहास्‍त्र’, ‘झुंड’, ‘द इंटर्न’ रीमेक, ‘बटरफ्लाई’, ‘गुड बाय’, ‘Mayday’ और नाग अश्व‍िन की एक अनटाइटल्ड मूवी जैसी कई फिल्‍मों में नजर आएंगे। फैंस इनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।