आलिया की बहन शाहीन भट्ट को रेप और जान से मारने की धमकी, बोलीं- लीगल ऐक्शन लूंगी

New Delhi: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर मिलने वाली रेप की धमकियों, उत्पीड़न और हेट मैसेज को कभी नजरअंदाज नहीं करेंगी।

शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। यह वो स्क्रीनशॉट्स हैं, जिनमें उन्हें उत्पीड़न से भरे संदेश के साथ रेप और मौत की धमकी मिली थी। इन स्क्रीनशॉट्स के साथ शाहीन भट्ट ने लिखा, ‘क्या यह आपको आश्चर्यचकित करता है? क्यों? यह मुझे आश्चर्यचकित नहीं करता है।’

शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने कुछ आंकड़े शेयर किए हैं। जिसमें कहा गया है कि भारत में हर 15 मिनट में एक महिला का रेप होता है। वह कहती हैं कि यह आंकड़ा उन्हें आश्चर्यचकित नहीं करता है क्योंकि भारत में यह लोगों को उनकी औकात और उन्हें उनकी जगह बताता है।

शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने आगे कहा ‘मैं अब उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाऊंगी, जो ऑनलाइन रेप की धमकी, उत्पीड़न और हेट मैसेज भेजते हैं। सबसे पहले मैं ब्लॉक करूंगी और उसके बाद शिकायत करूंगी। मैं ऐसे लोगों के नाम भी समाज के सामने रखूंगी। जो लोग मुझे गंदे मैसेज भेजेंगे, मैं उनके नाम के साथ उस मैसेज को इंटरनेट पर पोस्ट करूंगी।

शाहीन कहा ‘मैं ऐसे लगों के खिलाफ लीगल एक्शन भी लूंगी। अगर किसी को लगता है कि उसका पता नहीं लगाया जा सकता है क्योंकि वो ये सब फेक अकाउंट से कर रहा है तो बता दूं कि तुम्हारा आईपी ट्रैक किया जा सकता है। अब तुम नहीं छुप पाओगे, किसी का उत्पीड़न करना जुर्म है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *