अली फजल के नाना का निधन, एक्टर ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Ali Fazal

मुंबई, 25 अप्रैल (वेबवार्ता)। बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) के नाना का निधन हो गया है। अली ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। नाना के निधन के बाद अली पूरी तरह से टूट गए हैं। एक्टर के लिए उनके नाना पिता की तरह थे जिनके जाने का उन्हें बहुत दुख है। अली ने अपने नाना के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

अली फजल (Ali Fazal) ने लिखा- वह मेरे लिए पिता की तरह थे। मुझे याद है वो मुझे अपने साथ ले गए थे जब मेरे माता-पिता अलग रहते थे। जब मेरे पिता मिडिलईस्ट में कहीं थे तब नाना और नानी मुझे बहुत प्यार करते थे और मेरी देखभाल करते थे। लंबी कहानी शॉर्ट में। उनका कल रात को निधन हो गया। अपनी बेटी और मेरी मां के निधन के एक साल पूरा होने से पहले ही वह मुझे छोड़कर चले गए। देशभर में कई लोग इस दुख से गुजर रहे हैं लेकिन आज मुझे इस बात ने तोड़ दिया है।

यहां देखिए अली फजल का पोस्ट:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)


अली (Ali Fazal) ने आगे लिखा- उन्हें फेयरवेल देते हुए मैं अपने दूसरे वर्जन को अलविदा कहता हूं। वह चाहते थे कि उनके अंतिम संस्कार पर मैं एक जोक सुनाऊं जो उन्होंने एक बार सुनाया था। कोई लतीफा सुना देना, मुझे दुख पसंद नहीं है। तो उनकी कब्र में मैंने एक छोटी चिट डाली है जिसमें लिखा है- से चीज… गुस्ताखी माफ। मैं उनकी कुछ तस्वीरें शेयर कर रहा हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल (Ali Fazal) आखिरी बार वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 में नजर आए थे। इस सीरीज के लिए अली की खूब तारीफ की गई है। वह जल्द ही अब इस सीरीज के सीजन 3 में भी नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही अली की फुकरे 3 में नजर आने वाले हैं जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं।

अली (Ali Fazal) ने बॉलीवुड में राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट से कदम रखा था। जिसके बाद वह बॉबी जासूस, हैप्पी भाग जाएगी। फुकरे सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं अली ने हॉलीवुड में भी कदम रख लिया है।

Richa Chadha और Ali Fazal शादी का फैंस को है इंतजार

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों बीते साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते दोनों की शादी टल गई थी। अब फैंस को अली और ऋचा की शादी का बेसब्री से इंतजार है।