Tuesday, January 26, 2021
Home > Entertainment Varta > Akshay Kumar ने सासू मां डिंपल को मिला नोलन का खत साझा किया

Akshay Kumar ने सासू मां डिंपल को मिला नोलन का खत साझा किया

Entertainment Desk: फिल्मकार क्रिस्टोफर नोलन की नई फिल्म टेनेट में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाडिया भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाली हैं। डिपंल के दामाद व बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने वेरिफायड इंस्टाग्राम अकांउट पर हाथों से लिखे गए एक नोट को साझा किया है।

नोट में लिखा है : डिपंल, मैं क्या कहूं? आपके साथ काम करना खुशी की बात है! दुनियाभर में प्रिया के किरदार में आपको जान डालते हुए देखे जाने का अनुभव असाधारण रहा है। आपके महान कौशल, कड़ी मेहनत और टेनेट में दिखाई प्रतिभा के लिए धन्यवाद। शुभकामनाएं।

क्रिस्टोफर नोलन के लिखे इस नोट को साझा करते हुए अक्षय (Akshay Kumar) ने लिखा है, ये है मेरा प्राउड सन-इन लॉ मूमेंट! क्रिस्टोफर नोलन ने अपनी फिल्म की रिलीज होने पर डिंपल कपाडिया के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा है। अगर मैं उनकी जगह पर होता, तो आश्चर्य होने के चलते अपनी जगह से हिल भी ना पाता, लेकिन हैशटैगटेनेट में स्क्रीन पर उन्हें काम करते हुए देखना एक मैजिक है। मुझे बहुत खुशी हो रही है। मुझे आप पर गर्व है मां। अक्षय ने डिंपल और नोलन के साथ की एक तस्वीर भी साझा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *