Man VS Wild

PM मोदी के बाद बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर्स सफर पर निकले अक्षय कुमार, सामने आया Video

New Delhi: दुनिया के सबसे पॉपुलर शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man VS Wild) में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के धमाल मचाने वाले हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ एडवेंचर्स और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि कड़ी चुनौतियों के बीच बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी पोप चाय पिलाई। इसके साथ दोनों कई खतरनाक स्टंट करते हुए भी दिखाई दिए।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस शो के प्रोमों को शेयर करते लुए लिखा, “मुझे पता था कि बेयर ग्रिल्स के साथ वाइल्ड होने से पहले कड़ी चुनौतियां होंगी, लेकिन बेयर ग्रिल्स ने मुझे हाथी पोप चाय के साथ पूरी तरह से हैरान कर दिया। क्या दिन था।” इस प्रोमों की शुरुआत एक घने जंगल से होती है। अक्षय कुमार एक हेलीकॉप्टर से पर खड़े दिखाई देतें हैं। इसके बाद वह एक नदी में तैरते हुए नजर आते हैं।

यहां देखिए अक्षय कुमार का वीडियो-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स भी एक ट्रक के पीछे लटकते हैं और चलते ट्रक से उतरते हैं। इसके बाद बेयर उन्हें हाथी पोप चाय पिलाते हैं। लेकिन बेयर खुद अपनी चाय फेंक देते हैं। इस घने जंगल में अक्षय और बेयर काफी एडवेंचर करते हुए नजर आते हैं। वह एक नदी को रस्सी से लटक के पार करते हैं और उस नदी में एक भयानक मगरमच्छ दिखाई देता देता है। इसके साथ ही वह एक फ्लाईओवर पर रस्सी के जरिए चढ़ते हुए दिखाई देते हैं।

रजनीकांत और पीएम मोदी भी कर चुके हैं पार्टिसिपेट

अक्षय कुमार इस शो में हिस्सा लेने वाले बॉलीवुड के पहले एक्टर हैं। इससे पहले इस शो में पीएम मोदी और सुपरस्‍टार रजनीकांत नजर आये थे। पीएम मोदी के एपिसोड को डिस्‍कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 देशों में दिखाया गया था। पीएम मोदी ने इस एपिसोड में पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन पर बात की थी।

पीएम मोदी ने बेयर ग्रील्‍स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया था। मैन वर्सेस वाइल्ड का ये मोदी स्पेशल एपिसोड इतना पॉपुलर हुआ था कि ये दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया था। टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

बेयर ग्रील्‍स ने पीएम मोदी के बारे में कहा था,’ मोदी किसी भी विपरीत परिस्थिति का बहादुरी से सामना करते हैं, फिर वह चाहे खराब मौसम ही क्यों न हो। कॉर्बेट में हमारा सामना बड़ी चट्टानों और तेज बारिश से हुआ। शूटिंग के लिए हमारी टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ती है, लेकिन मोदी पूरी यात्रा में संयत बने रहे। उन्हें देखकर आपको पता भी नहीं चलेगा कि वे किन परेशानियों का सामना कर रहे हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *