अक्षय कुमार ने किया कमाल, लॉकडाउन के बाद भी खाली नहीं बैठे.. अब तक पूरी की 3 फिल्मों की शूटिंग

Webvarta Desk: Akshay Kumar: कोरोना की वजह से आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज की लाइफस्टाइल में काफी बदलाव आया है। कुछ समय पूर्व ही फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग पर लगा बैन हटने के बाद दोबारा से बॉलीवुड इंडस्ट्री ट्रैक पर आने लगी है।

हालांकि, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए यह समय भी आम दिनों की तरह ही रहा। मार्च से लेकर अब तक अक्षय तीन फिल्मों की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और चौथी की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

अक्षय (Akshay Kumar) की चौथी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ होगी, जिसकी स्टार कास्ट तय हो चुकी अब अगले साल से इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी।

जनवरी में शुरु होगी शूटिंग

एक सूत्र का कहना है कि अक्षय कुमार जैसलमेर में बच्चन पांडे के लिए शूटिंग करेंगे। उनकी 6 जनवरी से कृति सनोन के साथ शूटिंग शुरू करने की संभावना है। इस फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे, जो एक महत्वाकांक्षी अभिनेता भी है। राजस्थान में 30 दिनों की शूटिंग की योजना बनाई जा रही है। फिल्म के लिए जनवरी के पहले सप्ताह में 100 से अधिक लोगों के जैसलमेर जाने की संभावना है।’ खबरों की मानें तो अक्षय एक महीने के अंदर शूटिंग खत्म करके लौट भी आएंगे।

तीन फिल्में पूरी कर चुके

कोरोना महामारी शुरु होने के बाद अक्षय की यह चौथी फिल्म है जिसकी शूटिंग करने जा रहे। इससे पहले उन्होंने ‘बेल बॉटम’, ‘अतरंगी रे’ और ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग की। बता दें अक्षय को बहुत जल्द फिल्म खत्म करने के लिए जाना जाता है। अन्य कलाकारों की तरह अक्षय शूटिंग में ज्यादा वक्त नहीं लगाते। यही वजह है कि वह साल में कई फिल्में कर लेते हैं।