‘Kesari’ के 2 साल पूरे होने पर अक्षय कुमार ने बताया- 1 लाइन पर साइन की थी फिल्म

Webvarta Desk: बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने करियर में अलग-अलग जॉनर की फिल्में की हैं। उन्होंने ऐक्शन, रोमांटिक, कॉमिडी और पेट्रियोटिक फिल्में कर लोगों को दिलों में खास जगह बनाई है। उनकी फिल्म ‘केसरी’ (Kesari) के 2 साल पूरे हो चुके हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया है कि उन्होंने सिर्फ एक लाइन पर यह फिल्म (Kesari) साइन की थी। फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म ‘केसरी’ (Kesari) से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह आक्रमणकारियों से लड़ते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने इस वीडियो के साथ लिखा, ‘10000 आक्रमणकारी के खिलाफ 21 सिख! इस फिल्म को करने के लिए सिर्फ ये एक लाइन मेरे लिए काफी थी। मेरे लिए ये एक बड़े सम्मान की बात थी।’

अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘केसरी’ सच्ची घटना पर आधारित थी। ये फिल्म देश के 21 सिखों की कहानी है जिन्होंने 10, 000 अफगानी घुसपैठियों का डटकर सामना किया। फिल्म में अक्षय कुमार ने हवलदार ईश्वर सिंह के रोल किया था। फिल्म परिणीति चोपड़ा भी थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। इनमें ‘सूर्यवंशी’, ‘अतरंगी रे’, ‘बेल बॉटम’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’, ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्में शामिल हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म ‘रामसेतु’ का अयोध्या में मुहूर्त शॉट शूट किया है।