‘Drishyam 2’ के लिए हो जाइए तैयार, फिर अजय देवगन ला रही थ्रिल का फुल डोज

Webvarta Desk: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabbu) की सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ के बाद अब ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) बनाने की तैयारियां चल रही हैं। एक बार फिर दर्शकों को इन स्टार्स को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा।

दरअसल, मोहनलाल (Mohanlal) की ‘दृश्यम 2’ (South India Movie Drishyam 2) के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। अब ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक के लिए प्रड्यूसर कुमार मंगत ने राइट्स खरीद लिए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के दूसरे भाग (Drishyam 2) में पहले वाली कहानी को ही आगे बढ़ाया गया है। हिंदी रीमेक में भी ऐसे होने वाला है। अजय देवगन की दूसरी फिल्मों की शूटिंग पूरा होते ही मेकर्स फिल्म को साल 2021 के अंत तक फिल्म के साथ फ्लोर करेंगे। वह फिल्म को अगले साल रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं।

फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का निर्देशन कौन करेगा। फिल्म के पहले भाग यानी ‘दृश्यम’ को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था। कोरोना काल के दौरान उनका निधन हो गया था।

निशिकांत कामत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन और तब्बू के अलावा श्रेया सरन, इशिता दत्ता, रजत कपूर महत्वपूर्ण भूमिका में थे। इस फिल्म की कहानी से लेकर हर ट्विस्ट एंड टर्न तक सबकुछ बेमिसाल और लीक से हटकर था।