कोरोना को मात देकर घर लौटीं ऐश्वर्या राय बच्‍चन और आराध्या बच्‍चन, देखें वीडियो

New Delhi: Aishwarya and Aaradhya Discharged From Hospital: ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना का मात देने के बाद अपने घर लौट आए हैं। दोनों का मुंबई के नानावती अस्पाताल में इलाज चल रहा था। उनके अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी है।

अभिषेक बच्चन ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आप सभी की लगातार दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। हमेशा आपके आभारी रहेंगे। शुक्र है कि ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। वो अब घर पर ही रहेंगी। मैं और मेरे पापा अभी मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे।’

बताते चलें कि 17 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण भर्ती कराया गया था। ऐश्वर्या और आराध्या पहले से कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन दोनों को होम क्वॉरंटीन किया गया था लेकिन दोनों लोगों की बढ़ती तकलीफों को देखते हुए अस्पताल में भर्ती किया गया था।

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी थी कि उनको कोरोना हो गया है। इसके कुछ ही देर बाद अभिषेक बच्चन ने भी अपने कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव होने की खबर दी थी। अमिताभ और अभिषेक के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *