Sonu Nigam and sushant singh rajput

अब सोनू निगम ने उठाए सवाल, बोले- फिल्मों से बड़ा म्यूजिक माफिया, नए सिंगर्स को कर रहे परेशान

New Delhi: बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्मह-त्या के बाद से एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम और खेमेबाजी की बहस खड़ी हो गई है।

कई लोग बॉलिवुड के कुछ बड़े नामों पर बाहर से आने वाले लोगों को परेशान करने का आरोप लगा रहा है। अब इसी कड़ी में दिग्गज सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भी बॉलिवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री में खेमेबाजी और लोगों को परेशान किए जाने का आरोप लगाया है।

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने सोशल मीडिया पर हाल में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री में म्यूजिक माफिया की बात की है। सोनू का कहना है कि यह म्यूजिक माफिया नए और टैलंटेड सिंगर्स की तरक्की में रोड़े अटकाता है।

सोनू ने कहा कि कई बड़े म्यूजिक डायरेक्टर्स और सिंगर्स से काम छीन लिया गया क्योंकि कुछ बड़े ऐक्टर्स ने उन्हें काम दिए जाने से रोका था। सोनू ने कहा कि यह म्यूजिक माफिया फिल्मों से बहुत बड़ा है। देखें, सोनू का पूरा वीडियो:

View this post on Instagram

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

सोनू ने यह भी कहा कि उन्होंने कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था लेकिन आज के माहौल में नए सिंगर्स के साथ कंपोजर, राइटर और प्रड्यूसर काम करना चाहता है लेकिन एकदम से म्यूजिक कंपनी उसके साथ काम करने से मना कर देती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद यह सब झेला है लेकिन अब माहौल और ज्यादा खराब हो चुका है।

सोनू ने बॉलिवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर यह सब नहीं रोका गया तो कोई बड़ी बात नहीं है कि जल्द ही संगीत की दुनिया में भी सुइसाइड जैसे मामले सामने आने लगें। सोनू ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी बेहद दुख जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *