जब अदनान सामी ने पाकिस्तानी ट्रोल को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- शांति फैलाओ, आतंक नहीं

Webvarta Desk: Adnan Sami Slams Pakistani Trolls: कभी पाकिस्तानी नागरिक रहे अदनान सामी (Adnan Sami) ने साल 2016 में ही भारतीय नागरिकता अपना ली थी। अब अदनान एक भारतीय के नाते भारत में ही रहते हैं।

हालांकि पाकिस्तान के लोगों को उनका (Adnan Sami) भारतीय बनना ज्यादा रास नहीं आता है और पाकिस्तान के लोग अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते हैं। हाल में ऐसे ही एक ट्रोल ने अदनान पर कटाक्ष करने की कोशिश की तो अदनान ने ट्रोल को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

दरअसल एक पाकिस्तानी ट्रोल ने अदनान (Adnan Sami) के 4 दिन पुराने एक ट्वीट पर कॉमेंट किया था। अदनान ने यह ट्वीट विजय दिवस के मौके पर पर किया था जबकि बांग्लादेश में पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। इस ट्वीट पर एक पाकिस्तानी ट्रोल ने कॉमेंट किया, ‘प्यार बांटने की कोशिश कीजिए।’

अदनान ने इसके जवाब में लिखा, ‘मैंने हमेशा प्यार ही फैलाया है, क्या तुमने मेरे गाने नहीं सुने हैं? इसके बदले में तुम्हें भी शांति फैलाने पर ध्यान देना चाहिए न कि आतंकवाद।’ इसके बाद बहुत से लोग अदनान सामी के सपोर्ट में आ गए। कई लोगों ने अदनान के इस पोस्ट पर तारीफ करते हुए इसे लाइक किया है।