सैफ अली खान-प्रभास की फिल्‍म Adipurush में ‘सीता’ बनेंगी कृति सैनन, सनी सिंह की भी एंट्री

Webvarta Desk: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और प्रभास (Prabhas) की 3डी ऐक्‍शन फिल्‍म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर एक नई खबर है। गुरुवार को फिल्‍मेकर्स ने घोषणा कर दी है कि उन्‍हें फिल्‍म की हीरोइन मिल गई है। कृति सैनन (Kirti Sanon) इस फिल्‍म में ‘सीता’ का किरदार निभाएंगी।

इसके साथ ही फिल्‍म में ‘प्‍यार का पंचानामा 2’ फेम सनी सिंह (Sunny Singh) की भी एंट्री हो गई है। प्रभास (Prabhas) ने दोनों का गर्मजोशी के साथ टीम में स्‍वागत किया है।

प्रभास ने ट्विटर पर किया स्‍वागत, कृति ने भी किया पोस्‍ट

‘बाहुबली’ फेम सुपरस्‍टर प्रभास (Prabhas) ने कृति सैनन (Kirti Sanon) और सनी सिंह का ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) परिवार में स्‍वागत क‍िया है। कृति सैनन ने भी इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘एक नई यात्रा की शुरुआत… आदिपुरुष… यह बहुत खास है। इस जादुई दुनिया का हिस्‍सा बनकर सम्‍माति और गौरव महसूस कर रही हूं। इसके साथ ही बहुत ज्‍यादा एक्‍साइटेड भी हूं।’

सनी सिंह ने बीते महीने ही क‍िया था पोस्‍ट

बीते महीने ही सनी सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर यह खुलासा किया था कि वह ‘आदिपुरुष’ की टीम का हिस्‍सा बन गए हैं। इस फिल्‍म को ओम राउत डायरेक्‍ट कर रहे हैं। सनी सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर ओम राउत की ओर से भेजा गया फूलों का गुलदस्‍ता और चिट्ठी की फोटो भी शेयर की थी।

फिल्‍म में VFX का होगा भरपूर इस्‍तेमाल

बता दें कि प्रभास और सैफ अली खान की आदिपुरुष ‘अच्‍छाई और बुराई की लड़ाई’ पर आधारित है। फिल्‍म की शूटिंग इसी साल जनवरी महीने में शुरू हुई थी, लेकिन शूट शुरू होने के कुछ दिन बाद पर सेट पर आग लगने की घटना हुई। इस फिल्‍म में VFX का बहुत इस्‍तेमाल होना है। बताया जाता है कि फिल्‍म का अध‍िकतर हिस्‍सा स्‍टूडियो में क्रोमा स्‍क्रीन के आगे ही शूट होना है।

‘राम’ बनेंगे प्रभास, ‘रावण’ होंगे सैफ अली खान

‘आदिपुरुष’ में प्रभास जहां ‘भगवान राम’ का रोल प्‍ले कर रहे हैं, वहीं सैफ अली खान ‘रावण’ के किरदार में नजर आएंगे। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है, जिसका प्‍लॉट 7000 साल पुराना है। ओम राउत इससे पहले ‘तान्‍हाजी’ में कमाल दिखा चुके हैं। सैफ के साथ ‘तान्‍हाजी’ के बाद यह उनकी दूसरी फिल्‍म है।

सैफ बोले- प्रभास के साथ तलवारबाजी के लिए एक्‍साइटेड हूं

फिल्‍म के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा था, ‘मैं ओमी दादा के साथ दोबारा काम करने को लेकर रोमांचित हूं। उनका विजन बहुत ही ग्रैंड होता है। उन्‍हें नई तकनीकों की भी जानकारी है। मैं फिल्‍म में प्रभास के साथ तलवारबाजी के लिए बहुत एक्‍साइटेड हूं।’