Actress Payel Sarkar को फेसबुक पर मिले अश्लील मेसेज, डायरेक्टर के नाम पर था फेक अकाउंट

Actress Payel Sarkar

मुंबई, 30 अगस्त (वेब वार्ता)। बांग्ला टेलिविजन ऐक्ट्रेस पायल सरकार (Actress Payel Sarkar) ने कोलकाता में साइबर क्राइम सेल में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्हें ऑनलाइन अश्लील मेसेज आ रहे हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा है कि ये मेसेज एक फिल्म डायरेक्टर के फेक अकाउंट से भेजे जा रहे हैं। पायल सरकार (Actress Payel Sarkar) ने कई पॉप्युलर बांग्ला सीरियलों में काम किया है। उन्होंने बताया कि शनिवार को उन्होंने इस फेसबुक प्रोफाइल की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार की थी और उसके बाद ही उन्हें अश्लील मेसेज आने लगे।

Actress Payel SarkarActress Payel Sarkar ने कहा कि एक मशहूर फिल्म डायरेक्टर के नाम से बनाई गई प्रोफाइल में उनके बहुत सारे काम की डीटेल्स और फोटो भी मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार की उन्हें तुरंत चैट में एक फिल्म के लिए लीड रोल ऑफर किया गया। इसके बाद पायल को अश्लील मेसेज आने लगे। पायल ने अपने फेसबुक वॉल पर चैट के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं।

इसके बाद पायल (Actress Payel Sarkar) ने कोलकाता पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसे साइबर क्राइम सेल को ट्रांसफर कर दिया गया। पायल की शिकायत के बाद इस फेक फेसबुक अकाउंट को डीऐक्टिवेट कर दिया गया है। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह फेसबुक अकाउंट कहां से ऑपरेट किया जा रहा था।

जिस डायरेक्टर के नाम से यह फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया गया था उन्होंने कहा है कि वह भी पुलिस में इस मामले में शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। डायरेक्टर ने कहा, ‘मुझे इस बारे में अभी तक कुछ पता ही नहीं था लेकिन अब मैं सभी से कहना चाहता हूं कि मेरे ऑफिस से सीधे संपर्क करें। मैं सोशल मीडिया से किसी को फिल्म का ऑफर नहीं देता हूं।’